इस बात को हम सभी अच्छी तरह जानते हैं कि वर्तमान समय में डेस्टिनेशन वेडिंग काफी ट्रेंड में है। आजकल लोग अपनी शादियों के लिए बाहर जाना पसंद करते हैं और बाहर जाकर किसी खास जगह पर शादी करते हैं अगर आप भी वेडिंग के लिए कुछ अच्छी जगह तलाश रहे हैं तो आप इस लेख को जरूर पढ़ें क्योंकि इस लेख के माध्यम से हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे हिल स्टेशन के बारे में जो वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए एकदम परफेक्ट है। आइए जानते है इनके बारे में विस्तार से -


* मसूरी भी है खूबसूरत जगह :

आप वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए मसूरी का भी चयन कर सकते हैं क्योंकि यह जगह बहुत ही खूबसूरत है और मसूरी हिल स्टेशन को क्वीन ऑफ हिल्स भी कहा जाता है। यह जगह वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए एकदम परफेक्ट विकल्प है आप इसका चयन कर सकते हैं।


* गुलमर्ग :

यदि आप वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए बर्फीली जगह पर कोई जगह तलाश रहे हैं तो इसके लिए आप जम्मू कश्मीर में स्थित गुलमर्ग हिल स्टेशन का चयन कर सकते हैं यहां पर आपकी शादी को आप यादगार बना सकते हैं क्योंकि यह जगह है ही इतनी खूबसूरत।


* यह है वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए अन्य खूबसूरत जगह :

यदि आप भी अपनी शादी के लिए कोई वेडिंग डेस्टिनेशन की तलाश कर रहे हैं तो इसके लिए आप नैनीताल या शिमला तथा कुरुख जैसी जगहों का चयन कर सकते हैं। इन जगहों पर आप अपनी शादी को यादगार बना सकते हैं इन लोगों को भी आप वेडिंग वेन्यू के रूप में चुन सकते हैं।

Related News