पूरी दुनिया में बेहद खूबसूरत नजारें मौजूद है जिसका दीदार हर कोई करना चाहता है दुनिया मे ऐसी बेहद सी जगह है जो अपनी अदांज से बेहद फेसम है आज हम आपको दुनिया के वो देश बता रहे है जो सबसे खूबसूरत देश में शामिल है।

पेरु


पेरु बेहद सुंदर देश है जहां आपको यहां की संस्कृति और यहां की पहचान बेहद पसंद आयगी ये बेहद सुंदर देश में शामिल है जहां आप पुरातात्विक स्थलों के साथ ही जंगल तटीय क्षेत्र और प्राकृतिक जगह दुनियाभर में इसे जाना जाता है।

जापान
जापान भी दुनिया के बेहद सुंदर और खूबसूरत देश में आता है यहां आपको चेरी ब्लॉसम, खूबसूरत श्राइन बांस के जंगल स्ट्रीट फूड और कल्चर और शातिमय जीवन जी सकते है आपको यहां बेहद खास आकर्षण मिलता है।

आइसलैंड


आइसलैंड बेहद सुंदर और खूबसूरत जगह है आप यहां बर्फीली गुफाएं. विशाल ज्वालामुखी और काले रेतीले सुमद्रीतट देख सकते है आपको यहां गैलेसियर वैली हॉट स्प्रिग का मजा ले सकते है।

केन्या
पूर्वी अफ्रीकी देश केन्या बेहद खास जगह है विशाल सवान घास के मैदान और विविधात से वन्य जीवन के दुनियाभर माउंट केन्या की झीलें मऊ फॉरेस्ट कॉन्प्लेक्स मसाई मार्केट दुनियाभर में फैसम है

नामीबिया
नामीबिया बेहद सुंदर और खास जगह है यहां आपको कई प्राकृतिक नजारें देखने को मिलजाएंगे आप यहां पुराने नामीब रेगिस्तान सोसुस्वेली और घाटिया देख सकते है और आपको यहां रेत के टीले भी देखने को मिलते है।

Related News