pc:Travel Triangle

आईआरसीटीसी ने दार्जिलिंग और गंगटोक के लिए एक विशेष पैकेज पेश किया है। देश के हिल स्टेशनों की यात्रा करना हर किसी की चाहत होती है, क्योंकि प्रत्येक हिल स्टेशन की अपनी अनूठी विशेषताएं होती हैं। अगर आप मार्च में किसी हिल स्टेशन पर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। आईआरसीटीसी ने एक हवाई टूर पैकेज लॉन्च किया है, जिससे आप एक ही पैकेज में दो हिल स्टेशनों की यात्रा कर सकते हैं।

आईआरसीटीसी के इस हवाई टूर पैकेज का नाम सिक्किम-दार्जिलिंग एक्स पुणे (WMA69A) है। यह हवाई टूर पैकेज 5 रात और 6 दिन के लिए है। इस हवाई टूर पैकेज के तहत यात्रा 29 मार्च को पुणे से शुरू होगी। यात्रा का तरीका उड़ान होगा, पुणे से कोलकाता होते हुए बागडोगरा तक की यात्रा इंडिगो एयरलाइंस द्वारा संचालित की जाएगी।

pc:Indian Temple Tour

शामिल की गई सुविधाएं:

आईआरसीटीसी के इस हवाई टूर पैकेज में आप दार्जिलिंग और गंगटोक के हिल स्टेशनों की यात्रा कर सकेंगे। पूरे पैकेज के दौरान आप एक डीलक्स होटल में रुकेंगे। भोजन की बात करें तो इस पैकेज में आपको नाश्ता और रात का खाना उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही आपको एक खूबसूरत कार में घुमाया जाएगा। पैकेज में यात्रा बीमा भी शामिल है। इसके अलावा इस टूर पैकेज की कीमत में जीएसटी भी शामिल है।

pc: HerZindagi

कितना आएगा खर्च:

अगर इस टूर पैकेज की कीमत की बात करें तो सिंगल बुकिंग के लिए आपको 59,500 रुपये खर्च करने होंगे। जबकि डबल शेयरिंग के लिए कीमत 48,600 रुपये और ट्रिपल शेयरिंग के लिए 47,100 रुपये होगी। इसके अलावा 5 से 11 साल के बच्चों के लिए बेड खरीदने पर आपको 44,200 रुपये और 5 से 11 साल के बच्चों के लिए बेड न खरीदने पर 43,000 रुपये खर्च करने होंगे। अगर आप इस हवाई टूर पैकेज को बुक करने पर विचार कर रहे हैं तो आप आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसे खुद बुक कर सकते हैं।

Related News