चिलचिलाती गर्मी के मौसम से राहत पाने के लिए हम ऐसी जगहों की तलाश में रहते हैं जहाँ हम पूल में एन्जॉय कर सकें, या रेन डांस के साथ अन्य एक्टिविटीज का आनंद ले सकें। लेकिन रिसॉर्ट्स में बेहद ही ज्यादा भीड़भाड़ रहती है। ऐसे में आप अपने दोस्तों, फैमिली मेंबर्स या पार्टनर के साथ जयपुर के त्रिशला फार्महाउस जाने का प्लान कर सकते हैं। यहाँ आप कम भीड़ भाड़ में एन्जॉय कर सकते हैं।

त्रिशला फार्महाउस में आप ऑर्गेनिक फूड का भी आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा डे आउट और नाईट स्टे में से कुछ भी प्लान कर सकते हैं। ये सब कुछ आपके बजट में भी होगा।

पैकेज से संबंधित अधिक जानकारी के लिए या इस पैकेज को बुक करने के लिए आप आप 9784461221 नंबर पर व्हाट्सएप के जरिए या कॉल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं।


त्रिशला फार्महाउस तक कैसे पहुंचें:

हवाई मार्ग से: यदि आप राजस्थान के बाहर के शहर से आ रहे हैं और जयपुर हवाई अड्डे पर उतर रहे हैं, तो त्रिशला फार्महाउस लगभग 22 किलोमीटर दूर है। आप यहां टैक्सी से आसानी से पहुंच सकते हैं।

ट्रेन से: यदि आप जयपुर तक ट्रेन से यात्रा कर रहे हैं, तो फार्महाउस रेलवे स्टेशन से लगभग 28 किलोमीटर दूर है।

बस द्वारा: बस स्टैंड से दूरी भी लगभग 28 किलोमीटर है। आप यहां ऑटो-रिक्शा या टैक्सी से आसानी से पहुंच सकते हैं।

अगर आप जयपुर से हैं तो जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय पात्र जगतपुरा से इसकी दुरी लगभग 15 किलोमीटर है। अधिक जानकारी के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैं।

Related News