जब कभी भी घूमने की बात आती है तो लोग ऐसी जगहों की तलाश करते है, जहां वो घूमने के अलावा कुछ खेल भी खेल सकें, जैसे जेट स्कीइंग हो, वॉटक डाइविंग हो या कोई अन्य खेल, जो यात्रियों को रोमांचित करती हैं, अगर हाल ही कि बात कि जाएं तो फ्लाईबोर्डिंग की लोकप्रियता में वृद्धि हुई है, जो एक अनोखा और उत्साहजनक अनुभव प्रदान करता है।

Google

कतर और थाईलैंड जैसे विदेशी स्थानों तक ही सीमित, फ्लाईबोर्डिंग ने अब भारत में भी अपनी पहचान बना ली है। अब लोगों को इस एड्रेनालाईन-पंपिंग साहसिक कार्य के लिए विदेश यात्रा करने की आवश्यकता नहीं है, आइए जानते है देश की उन जगहों के बारे में जहां फ्लाईबोर्डिंग का मजा ले सकते हैं-

Google

बागा बीच:

गोवा में बागा बीच रात्रिजीवन और हलचल भरे तटों के लिए भी जाना जाता है; यह एड्रेनालाईन के शौकीनों के लिए भी स्वर्ग है। प्राचीन रेत और टकराती लहरों की पृष्ठभूमि में, बागा बीच पर फ्लाईबोर्डिंग एक अविस्मरणीय रोमांच का वादा करती है।

अंजुना बीच:

अरब सागर के किनारे स्थित, अंजुना बीच विश्राम और रोमांच का एक अनूठा मिश्रण प्रदान करता है। यहां फ्लाईबोर्डिंग आपकी छुट्टियों में एक रोमांचक आयाम जोड़ता है, जिससे ऐसी यादें बनती हैं जो जीवन भर याद रहती हैं।

Google

कैलंगुट बीच:

कैलंगुट बीच, अपने नीले पानी और सुनहरी रेत के साथ, गोवा के समुद्र तटों में सर्वोच्च स्थान पर है। अपनी प्राकृतिक सुंदरता के अलावा, कैलंगुट फ्लाईबोर्डिंग सहित जल खेलों का केंद्र है। लहरों के ऊपर उड़ें और लुभावने दृश्यों का आनंद लें, जहां रोमांच का शांति से मिलन होता है।

डोना पाउला:

गोवा की राजधानी पणजी से बस कुछ ही दूरी पर मनमोहक डोना पाउला है। हल्की लहरों के बीच, फ्लाईबोर्डिंग के रोमांच का आनंद लें, जो आपके समुद्र तट के रोमांच में उत्साह की एक अतिरिक्त परत जोड़ देगा।

Related News