सभी न्यू ईयर को खास बनाने के लिए तरह तरह की प्लानिंग करते हैं लेकिन अक्सर न्यू ईयर और इसकी प्री ईव पर हर जगह बहुत ही ज्यादा भीड़ होती है। ऐसे में आप अगर लोगों की भीड़भाड़ से दूर किसी ऐसी जगह नया साल सेलिब्रेट करना चाहते हैं जो बेहद खूबसूरत भी हो तो आप जयपुर के त्रिशला फार्महाउस जाने का विचार कर सकते हैं।

यहां आप प्रकृति के करीब रह सकते हैं और एक सुखद अनुभव का आनंद ले सकते हैं। प्रकृति के नजदीक संगीत का आनंद लेते हुए और अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने का अपना अलग ही मजा है। आप अपनी फैमिली या अपने पार्टनर के साथ भी यहाँ नया साल सेलिब्रेट कर सकते हैं।

फार्महाउस पारंपरिक, कॉन्टिनेंटल, चीनी, त्रिशला स्पेशल थाली, तंदूरी और बहुत कुछ सहित उत्कृष्ट भोजन विकल्प प्रदान करता है। यहाँ का खाना बेहद ही स्वादिष्ट है और प्रोफेशनल द्वारा तैयार किया जाता है।


टैरिफ संबंधी जानकारी के लिए आप 9784461221 नंबर पर व्हाट्सएप पर मैसेज कर सकते हैं।

त्रिशला फार्महाउस तक कैसे पहुंचें:

हवाई मार्ग से: यदि आप राजस्थान के बाहर के शहर से आ रहे हैं और जयपुर हवाई अड्डे पर उतर रहे हैं, तो त्रिशला फार्महाउस लगभग 22 किलोमीटर दूर है। आप यहां टैक्सी से आसानी से पहुंच सकते हैं।

ट्रेन से: यदि आप जयपुर तक ट्रेन से यात्रा कर रहे हैं, तो फार्महाउस रेलवे स्टेशन से लगभग 28 किलोमीटर दूर है।

बस द्वारा: बस स्टैंड से दूरी भी लगभग 28 किलोमीटर है। आप यहां ऑटो-रिक्शा या टैक्सी से आसानी से पहुंच सकते हैं।

अगर आप जयपुर से हैं तो जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय पात्र जगतपुरा से इसकी दुरी लगभग 15 किलोमीटर है। जयपुर के गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में बना ये फार्महाउस बेहद खूबसूरत है।

Related News