बॉलीवुड हर दिन नई शुरुआत कर रहा है और अभिनय कौशल के साथ अभिनेता स्क्रीन पर अच्छा दिखने के लिए अपने शरीर / भौतिकी पर भी ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता जो अच्छी बॉडी बनाने में दिलचस्प नहीं थे, वे अब सार्वजनिक मांग के कारण 6-पैक एब्स बना रहे हैं। हमने बॉलीवुड के उन शीर्ष 10 अभिनेताओं की सूची बनाई है जिनके पास अच्छी बॉडी / फिजिक है, जो अन्य अभिनेताओं और लोगों को उनका अनुसरण करने के लिए प्रेरित करते हैं।

10. शाहिद कपूर

अपनी फिल्म कमीने से लेकर उदता पंजाब तक, शाहिद कपूर ने साबित किया कि वह एक मेहनती अभिनेता हैं। उनकी बॉडी शेप एक आदर्श उदाहरण है जिसे अच्छी तरह से बनाए रखा गया है और मूर्ति शरीर जिसे हर आने वाले कलाकार को फॉलो करना चाहिए।

9. वरुण धवन

वरुण धवन ने सलमान खान की विरासत को जारी रखा है, उनका रवैया और शरीर की शैली सलमान खान के समान है और उनके प्यारे अंदाज के साथ संयोजन उन्हें सभी का पसंदीदा बनाता है।

8. अर्जुन रामपाल

मॉडल से अभिनेता बने अर्जुन रामपाल बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे सेक्सी लोगों में से एक हैं। उनका कद और लुक हमेशा उन्हें कस्बे का स्टाइलिश इंसान बनाता है।

7. कुणाल कपूर

कुणाल कपूर हमेशा सेक्सी लुक के साथ दुबले-पतले शरीर वाले हैं। वह एक दृढ़ निश्चयी अभिनेता हैं और अब वह अपनी अगली फिल्म वीरम के लिए खुद को एक मस्कुलर मैन में बदल रहे हैं जो मलयालम और हिंदी भाषा में बनाया जाएगा।

6. सोनू सूद

सोनू सूद बॉलीवुड के सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं, जिनके पास एक महान काया है और वे इसे हर दिन बेहतर बना रहे हैं।

5. रणवीर सिंह

रणवीर सिंह अनगिनत महिलाओं का क्रश हैं, हालांकि उनका शरीर दुबला है, लेकिन यह पूरी तरह से गर्म है।

4. टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ के चेहरे पर भले ही दाढ़ी न हो लेकिन उनकी बॉडी वही है जो हर लड़की अपने पार्टनर में चाहती है। टाइगर श्रॉफ अपने शरीर को फिट रखने के लिए बहुत जिम करते हैं।

3. विद्युत जामवाल

अपनी पहली फिल्म कमांडो, विद्युत जामवाल से उन्होंने अपने लचीले शरीर के लिए हर किसी का आकर्षण पकड़ लिया। वह एक मार्शल आर्ट कलाकार हैं और इस वजह से वह फिट रहते हैं और आज वह कई लड़कों के लिए प्रेरणा बन गए हैं।

2. जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम अपनी मस्कुलर बॉडी और अपने सेक्सी अंदाज के लिए जाने जाते हैं। अपनी हालिया फिल्मों में उन्होंने अपने शरीर को एक जानवर में बदल दिया, जो उन्हें भारत का ड्वेन जॉनसन बनाता है।

1. रितिक रोशन

रितिक रोशन भारत के एक यूनानी देवता हैं और उन्होंने दुनिया के सबसे सेक्सी पुरुष 2017 में शीर्ष पर स्थान बनाया है, इसलिए वह इस सूची में शासन करने के हकदार हैं।

Related News