आज मंगलवार और श्रवण शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि है। बता दे की, पंचमी तिथि आज का पूरा दिन पार कर कल सुबह साढ़े पांच बजे तक रहेगी. आज रात 6.38 बजे तक शिव योग रहेगा। जिसके साथ ही उत्तरा फाल्गुनी नक्षत्र आज शाम 5.29 बजे तक रहेगा।

मेष राशि

बता दे की, आज आप अपने दिन की शुरुआत अच्छे से करने वाले हैं। विद्यार्थियों की आज पढ़ाई के प्रति रुचि बढ़ेगी। आपके जीवन में खुशियां आएंगी। फलों का व्यवसाय करने वाले लोग अच्छा करेंगे। राजनीति से जुड़े लोग आज किसी रैली में शामिल हो सकते हैं। परिवार के साथ बाहर जाने का मन बना लेंगे। बदलते मौसम के चलते आपको थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है।

वृषभ

छात्र आज परियोजना को पूरा करने में अपने वरिष्ठों से मदद मांगेंगे। आप घर पर अपनी शादी की बात करेंगे, आपके परिवार वाले आपकी बात समझेंगे। आज आपको अस्थमा की समस्या से काफी राहत मिलेगी। सेनेटरीवेयर का व्यवसाय करने वाले लोगों को आज अच्छा लाभ होगा।

मिथुन राशि

बता दे की, आज का दिन आपके जीवन में नई खुशियां लेकर आएगा। व्यापार में निवेश के लिए आज पूरा दिन आपके पक्ष में रहने वाला है। घर में कोई शुभ समाचार मिलने से पारिवारिक माहौल में उत्साह बना रहेगा। छात्रों की पढ़ाई में थोड़ी सी लापरवाही निराशा का कारण बन सकती है। परिवार के सदस्यों के साथ वाहन खरीदने पर विचार करेंगे। राजनीति के क्षेत्र में मान-सम्मान मिलेगा।

कैंसर

आपके परिवार में आज का दिन खुशियां लेकर आएगा। टिफिन सर्विस में काम करने वाले लोगों को आज किसी ग्राहक से अच्छा लाभ मिलेगा। आज आप रिश्तेदारों से फोन पर लंबी बात कर सकते हैं। मां अपने बच्चों का मनपसंद पकवान बनाएगी। हड्डियों में लंबे समय से चली आ रही समस्याओं से आज आपको राहत मिलेगी। छात्रों को अपने पिछले अध्यायों को संशोधित करते रहने की आवश्यकता है।

लियो

बता दे की, आज आपका दिन हमेशा की तरह बेहतर रहने वाला है। आज आप किसी जरूरतमंद की मदद करेंगे, जिससे आपको काफी खुशी मिलेगी। दिल की समस्या से परेशान लोग आज किसी अच्छे डॉक्टर को दिखाने का विचार करेंगे। सामाजिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के मान सम्मान में वृद्धि होगी। शिक्षक एक विषय को नए तरीके से छात्रों को समझाएगा।

कन्या

आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। आज आपको छोटी-छोटी बातों में खुशी मिलेगी। कुरियर व्यवसाय करने वाले लोगों को दैनिक से अधिक लाभ होगा। घर के बेटे की सफलता से परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा। नकारात्मक सोच वाले लोगों से दूरी बनाकर रखें, इससे आपके काम में परेशानी नहीं आएगी।

तुला

आज का दिन आपके लिए बेहतर परिणाम लेकर आने वाला है। मौसम में बदलाव के कारण आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकता है। आज आप नए काम करने का मन बना लेंगे। आज ऑफिस में आपके काम से खुश होकर बॉस आपके प्रमोशन पर विचार करेंगे। आज आप किसी काम के चलते किसी यात्रा पर जा सकते हैं। आज आप नया घर खरीदने की योजना बनाएंगे। YouTube ब्लॉगर के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा।

वृश्चिक

आज आपके दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है। व्यापार में विशेषज्ञ सलाह आज आपको सिखाएगी कि कैसे काम करना है। आज दूसरों के बारे में कोई भी विचार करने से पहले उनकी बातों को अच्छे से सुन लें। राजनीति से जुड़े लोगों की प्रतिष्ठा समाज में बढ़ेगी। आज आपका मन धार्मिक कार्यों में लगा रहेगा, पूजा का कार्यक्रम घर में करवा सकते हैं। संतान की सफलता से आप प्रसन्न रहेंगे।

धनुराशि

आज आपके दिन की शुरुआत नए जोश के साथ होगी। बड़ों का आशीर्वाद मिलेगा। शिक्षकों के लिए आज का दिन ऊर्जा से भरपूर रहने वाला है। आज आपको असहाय लोगों की मदद करने का मौका मिलेगा। सोशल मीडिया पर आपकी पोस्ट को और लोग पसंद करेंगे। आज आपको मौसम के लिहाज से अपनी सेहत का खास ख्याल रखने की जरूरत है। अनावश्यक खर्चों को कम करने की जरूरत है। अपने बैंक बैलेंस को मजबूत करें।

Related News