शनिवार को श्रवण कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है। दशमी तिथि सुबह 11.28 बजे तक रहेगी, जिसके बाद एकादशी तिथि शुरू होगी। जिसके साथ ही कृतिका नक्षत्र आज शाम 7.03 बजे तक रहेगा.

मेष राशि

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आज का दिन आपके लिए खुशी का रहने वाला है। आपके वैवाहिक संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। व्यवसायियों को किसी बड़े सौदे से अच्छा लाभ होगा। छात्र किसी भी विषय में अपने सीनियर्स की मदद लेंगे। आपको अपने बड़ों को दवा समय पर देनी चाहिए, जिससे उनका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। लवमेट आज आप कहीं घूमने जा सकते हैं। लंबे समय से एक ही जगह पर काम करने वाले लोगों के वेतन में वृद्धि की संभावना है।

वृषभ

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आज का दिन आपका सबसे अच्छा रहेगा। पार्टनरशिप बिजनेस शुरू करने पर विचार कर सकते हैं। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ वाहन खरीदने पर विचार करेंगे। सेहत के लिहाज से फिट और फाइन रहें। नवविवाहित जोड़े को आज अपने खास रिश्तेदारों से मिलने का मौका मिलेगा। किसी को दिया गया धन वापस मिलेगा, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

मिथुन राशि

बता दे की,आज आपका दिन सामान्य रहने वाला है। शेयर बाजार में पैसा लगाने से पहले अपने बड़ों की राय जरूर लें। एम.टेक करने वाले छात्रों को जल्द ही किसी अच्छी जगह पर प्लेसमेंट मिलेगा। पार्टनर को शॉपिंग पर ले जाएंगे। साज-सज्जा का व्यवसाय कर रहे लोगों को आज कोई बड़ा ऑर्डर मिलने की संभावना है। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से आपको काफी राहत मिलेगी। माताएं अपने बच्चों की पसंदीदा डिश बनाएंगी। आपके वैवाहिक संबंधों में आपसी सौहार्द बना रहेगा।

कैंसर

कर्क राशि के लोग आज आपका दिन तनाव से भरा रह सकता है। क्रोध पर नियंत्रण रखें, लाभ होगा। आज अपनी गलतियों को किसी और को बताएं, आज के लिए आपकी।

लियो

आज आपका दिन लाभदायक रहने वाला है। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से राहत महसूस करेंगे। प्रॉपर्टी डीलरों को प्रॉपर्टी की बिक्री से अच्छा मुनाफा होगा। छात्रों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है। लवमेट के संबंध प्रगाढ़ होंगे। बीएससी नर्सिंग कर रहे छात्रों की मेहनत का अच्छा परिणाम मिलने वाला है।

कन्या

आज आपका दिन मंगलमय रहेगा। खेलों में रुचि रखने वाले लोगों के लिए आज का दिन ऊर्जा से भरपूर रहने वाला है। परिवार से दूर काम कर रहे लोगों को अपने परिवार से मिलने का मौका मिलेगा। राजनीति में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। लवमेट में चल रही गलतफहमियां आज दूर होंगी, जिससे आपका रिश्ता और मजबूत होगा। डॉक्टरों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा।

तुला

आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है। गायकों को किसी बड़े मंच पर गाने का मौका मिलेगा। किसी बुजुर्ग रिश्तेदार के आने से घर के माहौल में खुशियां आएंगी। किसी दोस्त की मदद से आपको नौकरी मिल सकेगी, जिससे आपकी दोस्ती और मजबूत होगी। माता-पिता के तनाव को कम करने का प्रयास करेंगे। नवविवाहित जोड़ा आज डिनर पर जाएगा। तबादला आपकी मनपसंद जगह पर होगा. आपका स्वास्थ्य उत्तम रहने वाला है।

वृश्चिक

आज का दिन आपका अच्छा बीतेगा। बड़ों की मदद से आपको कोई भी काम करने में सफलता मिलेगी। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलने के योग हैं। दांपत्य संबंधों में दरार आज खत्म होगी, जीवनसाथी देगा खुश रहने की वजह। सोशल मीडिया पर आपकी कोई भी पोस्ट लोगों को पसंद आएगी। क्रॉकरी का व्यवसाय करने वाले लोगों को अच्छा मुनाफा होगा। मौसम के बदलाव के कारण आज आपके स्वास्थ्य में कुछ उतार-चढ़ाव हो सकता है।

Related News