आज का राशिफल ; ज्योतिषाचार्य के अनुसार आज चंद्रमा की सीधी दृष्टि पांच राशियों पर पड़ रही है। इसके कारण वृष, तुला, वृश्चिक, मकर और मीन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है। इन पांच राशि वाले लोगों को आज की मेहनत का फायदा नहीं मिल पाएगा। किसी अहम फैसले में गलती भी हो सकती है। तो चलिए जानते है कि इन राशि वाले लोगों का कैसा रहेगा आज का दिन।

मेष राशि - ऑफिस के काम को लेकर आज आप का मूड खराब हो सकता है। अपने बारे में पुरानी बातों को याद करके आप नेगेटिव भी हो सकते है। आज आपको कोई राज की बात भी पता चल सकती है। करियर के लिए आज का दिन बेस्ट हो सकता है। जीवनसाथी के साथ किसी पुरानी बात को लेकर बहस की स्थति भी बन सकती है।


तुला राशि - आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आज आपके मन में भविष्य के लिए योजना बनाने के विचार भी आ सकते है। बिजनेस और नौकरी के मामलों में आज आप कुछ अहम फैसले कर सकते है। घर - परिवार में लोगों का ध्यान आपकी ओर रहेगा। आज अपने निजी जीवन में आपकी समस्याएं भी बढ़ सकती है।

वृश्चिक राशि - आज आपकी मुलाकात किसी पुराने दोस्त से हो सकते है। इससे आपको बड़ी सफलता भी मिल सकती है। घर - परिवार का माहौल आज सुधर सकता है। आज ज़्यादातर काम आपके हित में हो सकते है। लेन - देन करने से आज आपको बचना होगा। इससे आपके नुकसान भी बच सकता है। करियर के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है। पढ़ाई में आज आपका मन काम लगेगा।


मकर राशि - आज आपके दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी। दिन में घर के काम काज से आपको बाहर जाना पड़ सकता है। आपके दोस्त आज आपके निजी जीवन को लेकर बात चित करते हुए दिखेंगे। करियर के लिहाज से आज का दिन आपका अच्छा हो सकता है। आज आपको लेकर घर - परिवार में कई तरह की बातें हो सकती है।

मीन राशि - आज आपको नए काम के आइडिया मिल सकते है। आज किस्मत के भरोसे कोई भी काम नहीं छोड़े , इससे आपको नुकसान भी हो सकता है। आप आपके बनते हुए काम भी बिगड़ सकते है। ऑफिस और सामाजिक दायरे में अपने से बड़े लोगों से बातचीत करते रहें। इससे आपको फायदा भी मिल सकता है। जीवनसाथी से मन की बात कहने के लिहाज से अच्छा दिन है।

Related News