हर हफ्ते सिनेमाघरों में कई बेहतरीन रिलीज़ होती हैं, और सभी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई की उम्मीद होती है। 2019 में अब तक कई बेहतरीन फ़िल्में रिलीज़ हुई हैं और आने वाले महीनों में ऐसी कई फ़िल्में रिलीज़ होने जा रही हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर एक नया इतिहास रच सकती हैं। आइए हम आपको ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में बताते हैं।

1. साहो

इस फिल्म में बाहुबली स्टार प्रभास लीड रोल में नजर आएंगे और प्रभास की फिल्म 'बाहुबली' की रिलीज के बाद से ही फैंस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज हुई थी। फिल्म में एक्शन हॉलीवुड फिल्मों की तरह दिखेगा। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ तक का कलेक्शन करने की उम्मीद है। यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली है।

2. सुपर 30

यह एक बायोपिक फिल्म है, जो गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन और उनके शैक्षणिक कार्यक्रम सुपर 30 पर आधारित है। फिल्म में ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है, और फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेचैन हैं। फिल्म 12 जुलाई, 2019 को रिलीज होने वाली है और फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मजबूत कमाई की उम्मीद है।

3. दबंग 3

यह फिल्म सलमान खान की प्रसिद्ध फ्रेंचाइजी फिल्म 'दबंग' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। यह फिल्म प्रभु देवा द्वारा निर्देशित की जा रही है। फिल्म में सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है और सलमान खान की वजह से इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मजबूत कमाई की उम्मीद है।

4. कबीर सिंह

यह फिल्म तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक है। फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। प्रशंसकों ने फिल्म के ट्रेलर को पसंद किया है और यह फिल्म 21 जून, 2019 को रिलीज होगी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत मजबूत है। कमाई की उम्मीद है।

5. बाटला हाउस

इस फिल्म में जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। वह फिल्म में अपना दमदार एक्शन करते नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 15 अगस्त, 2019 को रिलीज होने वाली है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मजबूत कमाई की उम्मीद है।

Related News