बहुत से लोग वीआईपी फोन नंबर रखना पसंद करते हैं। हालांकि अभी VIP फोन नंबर उपलब्ध है लेकिन इसके लिए आपको 1000 से 10000 रुपये खर्च करने पड़ सकते हैं। ऐसे में वीआईपी सिम कार्ड खरीदना कई लोगों के बजट से बाहर है। लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब आप वीआईपी सिम कार्ड फ्री में खरीद सकते हैं और इसकी होम डिलीवरी भी फ्री में कर सकते हैं।

वास्तव में एक टेलीकॉम कंपनी है जो वीआईपी सिम कार्ड मुफ्त में दे रही है और इसे कंपनी की वेबसाइट से बुक किया जा सकता है और सीधे आपके घर पहुंचाया जा सकता है। अगर आप इस कंपनी और इस प्रक्रिया के बारे में कुछ नहीं जानते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं।

वोडाफोन आइडिया मुफ्त वीआईपी नंबर प्रदान करता है। इतना ही नहीं कंपनी वीआईपी नंबरों की फ्री होम डिलीवरी भी कर रही है। तो आइए जानते हैं वो प्रोसेस जिससे हम इसे खरीद सकते हैं। अगर आप कोई खास नंबर खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपको कंपनी की वेबसाइट पर जाना होगा। फिर आपको एक मुफ्त फैंसी नंबर चुनने का विकल्प मिलेगा। जब आप एक नंबर चुनते हैं तो आपको पोस्टपेड या प्रीपेड के बीच चयन करना होता है।

इसके बाद आपको घर का पता, पिन कोड और मोबाइल नंबर डालना होगा। अब आपको इस प्रक्रिया को ओटीपी से पूरा करना है और सिम आपके घर पहुंच जाएगी। इस प्रक्रिया का पालन करके आप आसानी से घर बैठे सिम प्राप्त कर सकते हैं। जैसा कि हमने आपको बताया, आपको नंबर चुनने का विकल्प मिलता है, तो आप अपनी पसंद की सिम खरीद सकते हैं और कई विकल्पों में से एक चुन सकते हैं।

Related News