क्या आप ऊपर दी गई तस्वीर में इस महिला को पहचान पा रहे हैं? अगर हां, तो आप बॉलीवुड के सच्चे पक्के फैन हैं और अगर नहीं तो आइए आपको एक संकेत देते हैं। पिज्जा खाने वाली यह महिला बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं और उन्होंने एक हॉरर फिल्म में भी काम किया है। उनकी अदाकारी को देखकर लाखों फैन्स का दिल टूट जाता है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि यह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार अदा शर्मा हैं। अदा तमिल पलक्कड़ अय्यर परिवार से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन उनका पालन-पोषण मुंबई में हुआ है। उसने 10वीं कक्षा में फैसला किया कि वह अभिनय में अपना करियर बनाएगी। जब सिनेमा इंडस्ट्री में एंट्री के लिए ऑडिशन देती थीं तो अदा रिजेक्ट हो जाती थीं। ऐसा इसलिए था क्योंकि उसके बेहद घुंघराले बाल हैं या निर्माताओं को लगा कि वह बहुत छोटी है। अदा शर्मा इन दिनों अपने फोटोशूट को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. वह बॉलीवुड फिल्मों के अलावा दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम कर रही हैं।



अदा शर्मा ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 1920 की फिल्म से की थी। वह बहुत खूबसूरत हैं, लेकिन अपने लुक के साथ बहुत प्रयोग करती हैं। अदा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वह कई फिल्मों में दिखाई नहीं दी हैं, लेकिन उनकी फिल्म '1920' की छवि सार्वजनिक डोमेन में अंकित है। अदा शर्मा '1920' के अलावा 'हसे तो फंसी', 'कमांडो 2' और 'कमांडो 3' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Related News