Instagram और TikTok पर मशहूर होने वाली हस्तियों की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए सभी बेताब रहते हैं। उनके सोशल मीडिया पर लाखों फ़ॉलोअर्स होते हैं। अमेरिका की ऐसी ही एक Instagram Star के यूज किए गए कपडे लाखों में बिक रहे हैं। उनके के गंदे और बदबूदार कपड़े खरीदने के लिए होड़ लग जाती है।

Marcelo Alonso नाम की 41 साल की महिला मॉडल है और उसक Instagram पर अच्छे-खासे फॉलोअर्स हैं। वे अपने खुद के द्वारा पहने गए कपड़ों को सेल करती हैं और उसके पास अजीब अजीब रिक्वेस्ट भी आती है। सुनने में ये भले ही अजीब लगे, लेकिन मॉडल के गंदे कपड़ों को खरीदने के लिए ये फैंस हजारों-लाखों रुपये खर्च कर देते हैं। Marcelo Alonso के अंडरगार्मेंट्स भी फैंस हजारों रुपये देकर खुशी-खुशी खरीद लेते हैं।

9 हजार में खरीद लेते हैं गंदी निकर
Marcelo Alonso के अनुसार जो वो कपड़े पहनती है उन्हें बेच कर उनकी अच्छी खासी कमाई हो जाती है। मार्सेलो की एक पुरानी ब्रा की कीमत उनके एक फैन ने 18 हजार रुपये में लगाई। वही उनका एक निकर 9000 में बिका। कपड़े जितनी बार पहने गए और गंदे होते हैं, वे उतनी जल्दी बिक जाते हैं।

Live Chat के दौरान पहने गए कपड़े डिमांड में
वे लाइव सेशन भी करती है और इस दौरान जो कपडे पहनती है वे सबसे ज्यादा डिमांड में रहते हैं। इसके अलावा उन कपड़ों की भी मांग है जो उन्होंने फोटोशूट में पहने हों। अब तक उनकी सबसे अनोखी बिक्री ये थी कि उनके एक फैन ने उनसे रिक्वेस्ट की थी कि वे एक चप्पल करीब महीने भर पहनने के बाद उन्हें बेच दें।

Related News