आपने अब तक कई ऐसे किस्से और कहानियां सुनी होंगी जो बेहद ही अजब - गजब हो। हमारे देश में कई ऐसे राज़ है जिनका रहस्य आज तक कोई नहीं जान पाया है। ऐसे में आपने आज तक कई राजा महाराजाओं और रानियों की कहानियां भी सुनी होगी। जो कई तरह के अजीब - अजीब शौक रखते थे। आज हम जिस राजा के बारे में बताने जा रहे है उसके बारे में आप भी सुनकर हैरान रह जाएंगे। आज हम आपको एक ऐसे ही राजा की कहानी बताने जा रहे जो आज भी अपनी गलत नीतियों के लिए जाना जाता है।

इससे भी हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि वो अपनी बहनों के साथ शारारिक संबंध बनाता था। यकीं नहीं है ना लेकिन ये बिल्कुल सच बात है। जानकारी के अनुसार यह राजा अपनी बहनों के साथ संबंध बनाता था और जब उसका मन भर जाता था तो वह अपनी बहनों को वेश्यावृत्ति के बाजार में बेच आता था। जानकारी के अनुसार वह अपनी पत्नी को भी अपने दोस्तों के सामने पेश करता था और कहता था जिसे भी इसके साथ संबंध बनाना हो बना सकता है। इसलिए इस राजा को दुनिया का सबसे सनकी राजा भी कहा जाता है। इसका नाम राजा गायस जूलियस सीजर जर्मेनिकस है।

मिली जानकारी के अनुसार इसकी आंखे अंदर की धंसी हुई होनें की वजह से इसकी तुलना बकरी से भी की जाती है। इसके साथ ही अगर कोई बकरी का नाम राजा के सामने ले लेता था तो उसे सीधे मौत की सजा सुना दी जाती थी क्योंकि सभी इसकी तुलना बकरी से करते थे ये बात इस राजा को भी पता थी। इसके साथ ही आपको बता दें कि इसने अपने परिवार की हर एक महिला के साथ संबंध बनाकर उसे बाजार में बेच दिया था।

Related News