वुमन फैशन काफी तेजी से बदलता रहता है और इसका सबसे अच्छा उदाहरण है ब्लाउज डिजाइन्स, आपको बता दे साड़ी एक ऐसा परिधान है जो हर मौके पर जंचता है। ऑफिस में फार्मल लुक हो या फिर किसी पार्टी में पार्टीवियर लुक। हर जगह साड़ी फिट बैठती है। अगर आप भी डिजाइनर साड़ी के साथ स्टाइलिश ब्लाउज कैरी करना चाहती हैं तो आपको ब्लाउज के 5 ट्रेंडी डिजाइंस के बारे में बता रहे हैं, जिनसे आइडिया लेकर आप अपनी शादी का ब्लाउज बनवा सकती है।

राइड द रफल स्टाइल ब्लाउज :
रफल स्टाइल लाॅन्ग स्लीव रफल ब्लाउज साड़ी के साथ एकदम अच्छे से ब्लेंड होता है। इस डिजाइन को पाॅप करने के लिए आपको बस लंबी स्लीव्स बनवानी होगी। ब्लाउज के रफ्ल्स को फ्लो करने के लिए साड़ी को बेल्ट के साथ पहनना ज्यादा सही लगेगा।

प्लंज इन स्टाइल ब्लाउज :
अगर आप अपने ब्लाउज को अनोखा बनाना चाही हैं तो उसकी नेकलाइन में बदलाव सबसे अच्छा तरीका है। नेकलाइन को और भी आकर्षक बनाने के लए एक सुदंर सा नेकपीस पहन सकती हैं।

स्ट्रेप स्टाइल ब्लाउज :
सिंपल स्ट्रेप ब्लाउज आपके लुक को दोगुना बढ़ा सकता है। इस तरह के ब्लाउज के डिजाइन को फ्लाॅन्ट करने के लिए शीमर साड़ी पहनें

हैंड मी हाॅल्टर स्टाइल ब्लाउज :
हाॅल्टर नेक स्टाइल आपके चेहरे को हाईलाइट करता है और आपके शोल्डर ब्लेड़स को फ्लाॅन्ट करने का मौका देता है। आप इसे किसी सिंपल साड़ी के साथ कैरी कर सकती हैं।
बैक डिजाइन :
साड़ी किनता भी सिंपल है लेकिन आप यूनिक बैक डिजाइन वाली ब्लाउज़ के साथ आप साड़ी पहनती है तो ये आपको ग्लैमर लुक देगा।

Related News