सनी लियोनी अब 3 बच्चों की मां हैं। सनी ने निशा को गोद लिए था। इसके अलावा उनके 2 बेटे नोह और अशर हैं जिनका जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ था। सनी कई बार अपने बच्चों के साथ मीडिया के सामने नजर आती है और सोशल मीडिया पर इनकी फोटोज भी शेयर करती रहती है।

अब हाल ही में सनी की बेटी निशा को पिता डेनियल के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एयरपोर्ट में कैमरा की नजरें सबसे ज्यादा निशा पर ही थी। जो बेहद क्यूट नजर आ रही थी। टीशर्ट के ऊपर डेनिम जैकेट पहनें निशा ने गॉगल भी पहन रखा था।

इस दौरान निशा काफी एक्शन्स करती नजर आईं और उनकी ये प्यारी हरकतें देख भी हंसने लगे। जैसे ही निशा ने कैमरा को देखा तो उन्हें अपनी तस्वीरें निकालना नागवार गुजरा और उन्होंने गॉगल हटा कर कुछ इस तरह की नजरों से कैमरा को देखा।

निशा की ये प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। लोग इन तस्वीरों को बेहद पसंद भी कर रहे हैं। बाद में उन्होंने अपने चेहरे को भी हाथ से छुपा लिया।

बता दें कि सनी ने जब निशा को गोद लिया था उस समय निशा सिर्फ 21 महीने की थी। सनी से पहले 11 जोड़ों ने निशा को उसके रंग के कारण गोद लेने से इनकार कर दिया था। लेकिन सनी और डेनियल ने उसके रंग रूप और हिस्ट्री की परवाह किए बिना इस बच्ची को गोद लिया और अन्य पैरेंट्स की तरह ही उन्होंने लाइन में लग कर अपनी बारी आने का इंतजार किया और सारी फॉर्मेलिटीज भी पूरी की।

Related News