दोस्तों, आपको बता दें कि हिंदू धर्म में बिना शुभ मुहूर्त के कोई भी कार्य करना लाभकारी नहीं माना जाता है। लेकिन कई बार किसी कारणवश शुभ मुहूर्त से पहले ही जरूरी कार्य करने पड़ जाते हैं। जब भी किसी कार्य को करने के लिए सही मुहूर्त नहीं मिल पा रहा है, तो आप सर्वार्थ सिद्धि योग में अपना शुभ कार्य कर सकते हैं।

सर्वार्थ सिद्धि योग में शुक्र अस्त, पंचक, भद्रा आदि पर तो विचार करने की आवश्यकता ही नहीं होती है। क्योंकि ये सभी मुहूर्त अपने आप में सिद्ध मुहूर्त होते हैं। सर्वार्थ सिद्धि योग में किए गए शुभ कर्मों पर नीच ग्रहों का प्रभाव नहीं रहता है। इतना ही नहीं कुयोग को समाप्त करने की शक्ति सर्वार्थ सिद्धि योग में होती है।

दोस्तों सर्वार्थ सिद्धि योग में आप कुछ कामों को बेहिचक कर सकते हैं। जैसे- वाहन खरीदना हो, मकान की रजिस्ट्री करनी हो, मकान खरीदना हो, गृह प्रवेश करना हो, यात्रा पर जाना हो, मकान किराए पर देना हो, दुकान अथवा आफिस का उद्घाटन करना हो, सगाई करनी हो, मकान की चाभी लेनी हो, क्रय-विक्रय करना हो, टीका करना हो अथवा रोका करना हो। बता दें कि सर्वार्थ सिद्धि योग में किए गए हर कार्य सफल होते हैं तथा जातक को लाभ की प्राप्ति होती है।

Related News