करवाचौथ के बाद बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां महंगे लुक की चर्चा कर रही हैं। इस लुक से शिल्पा शेट्टी अपनी लाल साड़ी और पारंपरिक लुक में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। करवाचौथ भी सोनम कपूर के लुक्स के बीच इंतजार कर रहा था, लेकिन हर मौके पर अपनी फैशनेबल तस्वीरें शेयर करने वाली सोनम ने इस बार कोई फोटो शेयर नहीं की। वहीं, महंगी साड़ियों के बीच, सोनम कपूर के लुक को लेकर चर्चा है, जो उन्होंने वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन के दौरान पहनी थी।

सोनम कपूर एक स्टाइलिश सेलिब्रिटी के रूप में जानी जाती हैं। हालाँकि, कुछ लोगों को इसकी जानकारी नहीं है, क्योंकि सोनम को अक्सर फैशन के नाम पर बहुत ही अजीब लुक में देखा जाता है। ऐसी स्थिति में, एक फैशनिस्टा होने के नाते इस तथ्य से नहीं लिया जाता है कि वह जो कुछ भी करती है उसे स्टाइलिश माना जाएगा। सोनम ने फिल्म के प्रमोशन में ऐसी साड़ी पहनी, जो फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आई।

सोनम को वीर दी वेडिंग के प्रचार कार्यक्रम के दौरान एक पाउडर ब्लू डेनिम साड़ी में स्पॉट किया गया था, जिसे विशेष रूप से फैशन डिजाइनर दीक्षा खन्ना द्वारा अभिनेत्री के लिए डिज़ाइन किया गया था। हालांकि यह साड़ी समर फैशन के लिए परफेक्ट थी, लेकिन साड़ी के पल्लू में बनी फटी हुई डिज़ाइन के कारण साड़ी फटी दिखती थी।

उसके पल्लू ने साड़ी को अजीब बना दिया। इस साड़ी की कीमत 38 हजार से 45 हजार रुपये के आसपास बताई जाती है। साड़ी को देखकर कहा जा सकता है कि यह साड़ी आने वाले समय में फैशन के ट्रेंड में शामिल हो जाएगी, लेकिन फिलहाल कोई भी इस साड़ी को मुफ्त में पहनने का विकल्प नहीं चुनेगा। ट्रोल्स ने सोनम के साड़ी लुक का भी मजाक उड़ाया।

Related News