बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ को तो कौन होगा जो नहीं जनता हो और उनसे जुडी हर चीज़ के बारे में जानना उनके फैंस की आदत बन गयी है। वही शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान भी पिछले कुछ सालो से काफी सुर्खिया बटोर रही है। अब तक आपने बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस के हमशकल देखे होंगे, लेकिन सोशल मीडिया पर एक स्टार किड के हमशकल ने आग लगा दी है। आपको बता दे कि शाहरुख़ खान की लाडली बेटी सुहाना खान इंडस्ट्री की सबसे प्रसिद्ध स्टार किड्स में से एक है। सोशल मीडिया पर सुहाना खान की फैन फोल्लोविंग भी काफी ज्यादा है। हलकी सोशल मीडिया पर एक ब्लॉगर वायरल हुई है जो हु बा हु सुहाना की तरह दिखती है।



इस इंस्टा ब्लॉगर का नाम ईशा जैन है और यह फैशन और फिटनेस पर रील शेयर करती रहती है। ईशा पर लोगो का ध्यान तब गया जब उन्होंने अपना 19 साल पुरे होने पर जन्मदिन मनाया। अपने जन्मदिन पर की गयी पोस्ट के बाद ईशा की फोटोज वायरल हो रही है और हर कोई उन्हें सुहाना खान की हमशकल बता रहा है। सोशल मीडिया पर कुछलोग सुहाना से तुलना करते हुए कह रहे है कि वह सुहाना की तरह दिखती है तो वही कुछ लोग कह रहे है कि लोगो को धोका हो रहा है क्या यह लड़की बिलकुल सुहाना जैसी दिखती है क्या।



आपको बतादे कि सुहाना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करी है। इस तस्वीर में वह बड़े प्यार से चाँद को निहारती दिख रही है। सुहाना खान ने अपने फैंस को अपने नई यॉर्क वाले घर की भी एक झलक दिखाई। इस तस्वीर में वह एक सोफे पर बैठी नज़र आ रही है और काले रंग की छोटी ड्रेस पहन सुहाना ने अपने बालो को खुला छोड़ा हुआ है।



उन्होंने बिना किसी कैप्शन के तस्वीर भी शेयर करी है। वही सुहाना ने अपने हैंडल पर एक तस्वीर शेयर करी है जिसमे वह अपने अपार्टमेंट में एक सोफे पर लेती हुई दिख रही है। वह इस तस्वीर में कला क्रॉप टॉप और लूसे पैंट पहने दिख रही है। इस दौरान वह अपने घर की खिड़की के बहार बड़े प्यार से देख रही है।

फ़िलहाल फैंस सुहाना खान को बड़े परदे पर देखने का बेसबरी से इंतज़ार कर रहे है, और खबरे है की वह बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। लेकिन इस बीच सुहाना की हमशकल ईशा जैन को देख कर लोगो के तो होश ही उड़ गए। तब तक आप भी कमेंट में बताये कि आपको सुहाना कि हमशकल कैसी लगी।

Related News