प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने धारावाहिक 'अनुपमा' में अपने शानदार प्रदर्शन से प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और सीरियल से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब रूपाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह पपराजी को देखते हुए अपना चेहरा छिपाती नजर आ रही हैं।

वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जिसमें रूपाली सैलून के बाहर फोटोग्राफर्स को देखकर चौंक जाती है और अपना चेहरा छिपाने लगती है। फोटोग्राफर उसे फोटो क्लिक करने के लिए कहते हैं लेकिन वह मना कर देती है। वह बोलती है, मेरे बालों में तेल लगा है। बस मुझे 20 मिनट दीजिए। मैं आ रहा हूं। हालांकि, जैसे ही एक प्रशंसक ने उनसे संपर्क किया और उनसे एक सेल्फी लेने का अनुरोध किया, उन्होंने प्यार से सेल्फी क्लिक की। फिर, वह सैलून के अंदर दौड़ती है।


रूपाली गांगुली के इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "हर लड़की के साथ यही समस्या होती है. दूसरे ने कमेंट किया, लेकिन फिर भी वह बहुत खूबसूरत लग रही है. किसी ने लिखा वो बहुत रियलिस्टिक है. दूसरे ने कमेंट किया, छोड़ो भाई.

Related News