दोस्तो हम जबतक अपनी बात किसी को समझा सकते हैं या समझ सकते हैं, जब वो आपकी भाषा जानता हों और आप उसकी भाषा समझते हो, लेकिन कई बार हम ऐसी जगह चले जाते है, जहां की स्थानिय भाषा हमें समझने में मुश्किल होती है और चीजें बिगड़ जाती हैं, लेकिन आपकी इस समस्या का समाधान करने के लिए ओपन नेटवर्क फॉर डिजिटल कॉमर्स (ONDC) ने सारथी ऐप लॉन्च की है, जिसे व्यवसायों द्वारा अपने ग्राहकों के साथ जुड़ने के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। उन्नत बहुभाषी क्षमताओं के साथ उनके डिजिटल वाणिज्य अनुभवों को बढ़ाता है। आइए जानते हैं इसके बारे में सम्पूर्ण जानकारी

Google

अनुकूलन योग्य समाधान: सारथी ऐप व्यवसायों को ऐसे अनुकूलित खरीदार-पक्ष ऐप बनाने की अनुमति देता है जो उनकी अनूठी आवश्यकताओं और उद्देश्यों के साथ संरेखित होते हैं।

AI-संचालित बहुभाषी समर्थन- सारथी में एक उन्नत AI-संचालित भाषा अनुवाद उपकरण शामिल है। यह उपकरण ONDC नेटवर्क के साथ एकीकरण को सरल बनाता है और कई भाषाओं का समर्थन करता है, जिससे डिजिटल वाणिज्य अधिक सुलभ और समावेशी हो जाता है।

Google

बेहतर डिजिटल वाणिज्य अनुभव: भाषा संबंधी बाधाओं को दूर करके, सारथी व्यवसायों को व्यापक दर्शकों तक पहुँचने और भारत के विविध भाषाई परिदृश्य में ग्राहकों को अधिक प्रभावी ढंग से जोड़ने में मदद करता है। .

Google

अमिताभ नाग ने जोर देकर कहा, "सारथी पर ONDC के साथ हमारा सहयोग, डिजिटल कॉमर्स में भाषा संबंधी बाधाओं को दूर करने के लिए भाषिनी की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। हमारा लक्ष्य बहुभाषी वॉयस संचार को एक सार्वभौमिक उपकरण बनाना है, जो केवल टेक्स्ट और छवियों से आगे बढ़कर हो।

Related News