कई बार कपल्स लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के लिए तैयार नहीं होते, लेकिन ऐसी कई वजहें होती हैं, जो ऐसे हालात पैदा कर देती हैं जिससे दो लोगों के बीच फासले काफी बढ़ जाते हैं और वो न चाहकर भी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में आ जाते हैं। ऐसे कई कारण हैं जिनकी वजह से कपल्स लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहते हैं। अगर आप भी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं तो इस लेख को जरूर पढ़े। इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे कुछ ऐसे तरीके जिन्हे अपनाकर आप अपने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में भी अपना प्यार बरकरार रख सकते हैं। आइए जानते है इन तरीकों के बारे में विस्तार से -

1. पार्टनर को समय-समय पर दे सरप्राइज :

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में पार्टनर को सरप्राइज बेहद काम आता है क्योंकि इससे रिश्ते की अहमियत बनी रहती है। आपका वक्त-वक्त पर अपने पार्टनर को सरप्राइज देना ये बताता है कि भले आप उससे दूर ही क्यों न हों, लेकिन इसके बावजूद आपके वो लिए कितने मायने रखते हैं। इसलिए पार्टनर के समय-समय पर सरप्राइज प्लान करते रहिए।

2. अपनी इंटीमेसी को वीडियो कॉल तक ना रखे सीमित :

जरूरी नहीं कि जब आप दोनों आमने-सामने हों, तब ही दोनों के बीच इंटीमेसी हो। ठीक ऐसे ही ये भी कोई तर्क नहीं कि अगर आप लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं तो आपके बीच इंटीमेसी सिर्फ वीडियो कॉल तक ही सीमित रहेगी। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में इंटीमेसी कई तरीके से हो सकती है, पर ये आप पर निर्भर करता है कि आपको क्या पसंद है। आप वीडियो कॉल के अलावा एक-दूसरे को फ्लर्टी टेक्स्ट भी भेज सकते हैं।

3.प्लान करें अपनी अपनी अगली यात्रा के बारे में :

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मिलते रहना काफी जरूरी होता है। ऐसे में आप दोनों टाइम निकालकर पार्टनर से मिलने का प्लान जरूर बनाएं। ऐसे में जरूरी है कि आप बारी-बारी अपनी यात्रा के बारे में प्लान करके रखिए। आप जब अपनी अगली मुलाकात पहले से करके रखेंगे तो इससे मिलने की उत्सुकता भी बनी रहेगी।

Related News