रिसेप्शन के ड्रेस को लेकर अक्सर ब्राइड कंफ्यूज नजर आती हैं।ऐसे में अगर आप भी रिसेप्शन के लिए एक खास ड्रेस की तलाश में हैं तो यहां कुछ आइडियाज दिए गए हैं। इस तरह के ड्रेस आपके ऊपर काफी जचेंगे।आप इस तरह के लुक को भी रीक्रिएट कर सकती हैं।आइए जानें किस तरह का ड्रेस आप कैरी कर सकती हैं

गाउन - अगर आप स्टाइलिश और अलग लुक चाहती हैं तो आप इस तरीके का गाउन कैरी कर सकती हैं। इसके लिए आप आप डार्क कलर या पेस्टल कलर में गाउन भी अपनी पसंद के हिसाब से कैरी कर सकती हैं।इसके साथ बालों को वेवी हेयर स्टाइल दे सकती हैं।

साड़ी - आप रिसेप्शन में गोल्डन या रेड साड़ी कैरी कर सकती हैं।ये आपको बेहतरीन लुक देने का काम करेगी।इसके साथ आप बालों को बन में फूलों का गजरा लगाकर बांध सकती हैं।

एंब्रॉयडरी वर्क लंहगा - इस तरह के लहंगे में आप बहुत ही खूबसूरत लगेंगी।इसके साथ बालों को बन में फूलों के साथ बांधें।इसके लिए आप पेस्टल कलर का लहंगा भी चुन सकती हैं।ये कलर इन दिनों काफी ट्रेंड में है।ऐसे में आप रिसेप्शन में एंब्रॉयडरी वर्क वाला लहंगा पहन सकती हैं।

अनारकली सूट - आप रिसेप्शन में हैवी वर्क वाला अनारकली सूट पहन सकती हैं।इसके साथ आप झुमके कैरी कर सकती है और बालों को खुला रख सकती हैं या फिर बन में बांध सकती हैं।इस तरह का सूट आपके ऊपर खूब खिलेगा।

Related News