बॉलीवुड की हॉट जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बाद काफी ज्‍यादा चर्चा में आ गए हैं। दोनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक के बाद एक शादी से जुड़ी तमाम तस्‍वीरें शेयर कर रहे हैं। कुछ ही देर पहले दीपवीर की सिंधी वेडिंग की कुछ तस्‍वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जिसे फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने भी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

दीपिका रणवीर सिंधी वेडिंग में रॉयल लुक में नज़र आये। इन तस्‍वीरों में दीपिका पादुकोण लाल रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं। दीपिका की इन तस्‍वीरों को फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने भी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। दीपिका और रणवीर सिंह ने 15 नवंबर को स‍िंधी रीति रिवाज से शादी की थी।

स‍िंधी रीति रिवाज वाले दिन दीपिका ने जो लहना पहना था के लहंगे की कीमत 8.95 लाख रुपये थी। लहंगे के साथ साथ उनकी चुंदरी बहुत ही चर्चे में है। अभी दीप‍िका और रणवीर इस समय बैंगलुरू में हैं। यहां 21 नवंबर को वह मेहमानों को र‍िसेप्‍शन देंगे। बैंगलुरू के बाद 28 नवंबर को दूसरा र‍िसेप्‍शन मुंबई में होगा। मुंबई रिसेप्‍शन में स‍िनेमा जगत की मशहूर हस्‍तियां शामिल होंगी। इसके ल‍िए न‍िमंत्रण भेज द‍िए गए हैं।

Related News