राजू श्रीवास्तव इस समय अपने समय के बेहतरीन कलाकार एवं कॉमेडियन बेहद नाजुक स्थिति से जूझ रहे हैं। आपको बता दें कि मीडिया में आ रही जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव इस समय अस्पताल में भर्ती हैं और राजू श्रीवास्तव को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

राजू श्रीवास्तव को लगातार लोगों का समर्थन मिला है और इस समय भी लगातार कई लोग उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। इंडस्ट्री के सभी लोग उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होकर घर लौटने की कामना कर रहे हैं और कई लोग इसे लेकर लगातार हेल्थ अपडेट भी दे रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में इस मामले को लेकर शेखर सुमन द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि राजू श्रीवास्तव का इलाज बेहद अच्छे डॉक्टर कर रहे हैं।

इसके अलावा शेखर सुमन ने लिखा कि राजू श्रीवास्तव का इलाज अच्छे डॉक्टर कर रहे हैं और वह जल्द से जल्द ठीक होंगे । उन्होंने कहा कि देश भर में लोग उनके स्वस्थ होने की कामना भगवान से कर रहे हैं और जल्द से जल्द भगवान उन्हें अब स्वस्थ करेंगे।


वहीं आपको बता दें कि इससे पहले मीडिया में रिपोर्ट आई थी कि राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा है जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया । वहीं बीते दिन खबर आई कि राजू श्रीवास्तव को ब्रेन डेड की समस्या हुई है।

Related News