नया साल आने ही वाला है और उससे पहले क्रिसमस भी आने वाला है जिसकी तयारी सभी कर रहे होंगे,अगर इस फेस्टिवल के लिए खुद को तैयार करना भूल गई हैं तो हम आपको कुछ ऐसे टिप्स देने जा रहे हैं, जिनकी मदद से आप इस पार्टी में सबसे अलग दिखेंगी।

हर लड़की क्रिसमस और न्यू ईयर पार्टी पर खुद को सबसे ज़्यादा स्टाइलिश दिखाना चाहती है और इसलिए वो अपने कपड़ो से लेकर नाखुनो तक पूरा ध्यान देती है। ऐसे ही अगर आप क्रिसमस पार्टी की तयारी कर रही है तो आज हम इसके लिए आपको ट्विंक्लिंग स्टार्स नेल आर्ट के बारे में बताने जा रहे है, इस नेल आर्ट को करने से आप क्रिसमस के मौके पर सबसे स्टाइलिश लुक पा सकती है।

क्रिसमस पार्टी के लिए ट्विंक्लिंग स्टार्स वाला नेल आर्ट सबसे बेस्ट ऑप्शन है, इसे बनने के लिए सबसे पहले रेड या मैरून कलर का नेल पेंट अपने नाखुनो पर लगाए, जब ये अच्छे से सूख जाये तो इसके ऊपर ट्रांसपैरेंट नेलपॉलिश अप्लाई करें।

ऐसा करने से नेल पोलिश में चमक आती है, अब इसके ऊपर व्हाइट कलर की नेलपॉलिश से नाखून के आधे भाग पर छोटे-छोटे डॉट्स डाले, और बीच में इसी रंग से एक लाइन खींचते हुए लास्ट में स्टार शेप का डिजाइन बनाएं लीजिये ट्विंक्लिंग स्टार्स नेल आर्ट तैयार है।

Related News