श्वेता तिवारी अपनी मेहनत के दम पर अपने फैंस के दिलों में जगह बनाई है। श्वेता तिवारी के फैंस उनके ड्रेसिंग सेंस के दीवाने हैं क्योंकि श्वेता तिवारी आए दिन अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है यदि आप भी अपने पार्टनर के साथ डेट नाइट का प्लान बना रही है और आउटफिट्स को लेकर कंफ्यूज है तो आइए इस लेख के माध्यम से हम आपको बताते हैं डेट नाइट के लिए श्वेता तिवारी के कुछ खास लुक्स के बारे में जिनको आप रीक्रिएट कर सकती है। आइए जानते है -


हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर किए हैं जिसमें वह अपने बोल्ड लुक में दिखाई दे रही है।

अपने इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी ने ब्लैक कलर की स्ट्रैप वाली ड्रेस कैरी की हुई है। इसलिए आप भी श्वेता तिवारी की तरह इस लुक को डेट नाइट के लिए रीक्रिएट कर सकती है।


डेट नाइट पर कैरी करने के लिए श्वेता तिवारी का यह लोग भी बहुत खूबसूरत है अपने इस लुक में श्वेता तिवारी ने पर्पल कलर का रफल ड्रेस कैरी किया हुआ है।

फुल-स्लीव शिमरी ड्रेस में प्लंजिंग नेकलाइन है। इसके साथ श्वेता ने शाइनी सिल्वर नेकलेस कैरी किया हुआ है और अपने बालों को खुला रखा है तथा अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सेम कलर के हाई हील्स कैरी किए हैं।


श्वेता तिवारी का यह लुक भी डेट नाइट के लिए खास साबित होगा अपने इस लुक में श्वेता तिवारी ने फिगर-हैंगिंग प्रिंटेड मिडी ड्रेस कैरी की हुई है उनके इस लुक को आप भी रीक्रिएट कर सकती है श्वेता तिवारी की यह ड्रेस वन साइडेड स्लीव है.

इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है तथा अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए इयररिंग्स और ब्रेसलेट पहना हुआ है.


श्वेता तिवारी अपनी हाय स्लिट वाली कट आउट ड्रेस में कहर ढा रही है उनकी इस ड्रेस पर सिल्वर वर्क किया गया है श्वेता तिवारी की एड्रेस डेट नाइट के लिए परफेक्ट होगी। श्वेता तिवारी ने इस ड्रेस में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हाई हील्स कैरी करके मिनिमल एसेसरीज के साथ कंप्लीट किया है।

Related News