इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की साड़ी जैसा लुक और उनका जैसा साड़ी स्टाईल कोई नहीं कर सकता है। शिल्पा का स्टाईल ऐसा है जो कि हर कोई कैरी करना चाहता है हर कोई चाहता है कि वो भी शिल्पा की तरह ही अपने ड्रेसअप को भी स्टाईल करें ताकि हर किसी की नजर सिर्फ उसी पर टीक जाए। शिल्पा जिस स्टाईल और फैशन के साथ साड़ी कैरी करती है उसका कोई जवाब नहीं है।

अगर शिल्पा के फिटनेस की बात करें तो वो आपने आप को बहुत फिट रखती है जिसके वजह से उनपर हर ड्रेसअप फिट रहता है। शिल्पा जो भी ड्रेसअप कैरी करती है उसमें वो काफी खूबसूरत लगती है।

हाल ही में शिल्पा को एक सिपंल और उबेर-फैशनेबल मनीष मल्होत्रा साड़ी को पहने हुए देखा जिसे हर कोई काफी पंसद कर रहा था। उनकी साड़ी का कलर लाईट लैमन कलर का था। एक स्टाईलिश बेल्ट और ब्लाउज के साथ ये परफेक्ट लुक दे रहा था।

इंडियन ही नहीं वेस्टर्न लुक में भी शिल्पा का कोई जबाबा नहीं इस बार शिल्पा ने एक ब्राइट रेड कलर की ड्रेस वियर की । इस ड्रेसअप के साथ शिल्पा ने ज़ारा के हाई हिल्स पहने हुए थें और लुक को कम्पलीट करने के लिए गले में खूबसूरत नेकपीस पहना हुआ था। इसके साथ शिल्पा ने अपने बालों को वेवी स्टाईल किया हुआ था।

Related News