बिग बॉस ओटीटी फेम और मॉडल-एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अनोखे और रिस्क फैशन सेंस के लिए लाइमलाइट में बने रहना जानती हैं। वह मनोरंजन उद्योग में सबसे ज्यादा चर्चित अभिनेत्रियों में से एक बन गई है। सबसे विचित्र और प्रयोगात्मक रूप में कैमरों के सामने स्पॉट होने के कारण सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। अब एक बार फिर उर्फी चर्चा में हैं उन्होंने एक वाइट पेटी बॉडीसूट में कटवर्क स्कर्ट के साथ कदम रखा।

उनके इस लुक के कारण भी वे फिर से चर्चा में हैं। उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जो मशहूर पेज विरल भियानी ने पोस्ट किया है।

उर्फी को हाल ही में एक और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा के बर्थडे पार्टी में देखा गया था। कभी टेलीविजन अभिनेता पारस कलनावत को डेट कर चुकीं अभिनेत्री को उनके साथ डांस फ्लोर पर थिरकते हुए देखा गया था। उर्फी जावेद और पारस कलनावत के वायरल डांस वीडियो ने उनके पैच-अप की अफवाहें उड़ा दीं।

कुछ दिनों पहले, उर्फी ने अपने प्रशंसकों को 'हैप्पी दिवाली' की शुभकामनाएं देते हुए टॉपलेस होकर सुर्खियां बटोरी थीं। वीडियो ने बहुत ध्यान खींचा और कुछ उपयोगकर्ताओं ने उनकी आलोचना की और उन पर भारतीय संस्कृति को नष्ट करने का आरोप लगाया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद हाल ही में 'हाय है ये मजबूरी' गाने में नजर आई थीं. गाने को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। एक्ट्रेस हाल ही में 15 अक्टूबर को 25 साल की हो गई हैं।

Related News