साड़ी भारतीय संस्कृति से एक खूबसूरत ट्रेडिशनल परिधान है जिसे शादी, पार्टी या किसी त्यौहार के फंक्शन में पहना जाता है। अक्सर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को डिफरेंट साड़ी लुक में देखा गया है। अगर आप भी एक अलग लुक चाहती हैं तो आपको भी इस तरह साड़ी कैरी करनी चाहिए। अगर आप इस न्यू ईयर में यूनिक दिखना चाहते है तो पार्टी में बॉलीवुड की इन सेलेब्रिटीज से आपको परफेक्ट गोल्स मिल सकते हैं।

जैकलिन फर्नांडीज

जैकलिन फर्नांडीज बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है और हमेशा ही पार्टी, अवॉर्ड शो आदि में अपने स्टाइल से रॉक करती हुई नजर आती है। उनका ये साड़ी स्टाइल भी काफी डिफरेंट है। उन्होंने अपनी साड़ी के साथ चेक ब्लाउज पहना है जो बहुत अलग है। अगर आप भी किसी फंक्शन में डिफरेंट लुक चाहती है तो उनका ये साड़ी आपको जरूर ट्राई करना चाहिए।

मलाईका अरोड़ा

मलाईका अरोड़ा अपनी फिटनेस और ग्लैमरस ऑउटफिट के लिए जानी जाती है। साड़ी के साथ एक अलग स्टाइल में नजर आ रही है। उन्होंने इस साड़ी के साथ ब्लैक कलर कॉप ब्लाउज पहना है। ब्राइट पेस्टल कलर की कलर्ड साड़ी काफी यूनिक है।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी हमेशा ही अपने साड़ी स्टाइल से लोगों को दिल जीतती है। उन्होंने अपनी इस साड़ी को बहुत ही यूनिक तरीके से पहना है। ब्लू कलर की स्ट्रीप वाली साड़ी को उन्होंने ऑरेज कलर के स्ट्रेप वाले ब्लाउज के साथ पहना है। साड़ी को स्टाइलिश लुक देने के लिए ब्राउन कलर की बेल्ट पहनी है। अपने बालों को खुला रखा है और ब्लैक कलर की हाई हील्स वाली जूती के साथ अपने लुक को पूरा किया है।

Related News