नवरात्रि शानदार रंगों, रोशनी, संगीत और अच्छे वाइब्स से भरा नौ दिनों का त्योहार है जो इसे कुछ खास बनाता है। हालांकि, डांडिया की उमस भरी रात के बारे में सोचते समय जो पहला पहनावा दिमाग में आता है, वह है पारंपरिक लहंगा चोली जिसमें ढेर सारे रंग और मिरर वर्क होता है, क्यों न इस नवरात्रि में अपने लुक के लिए कुछ ट्रेंडी ट्राई करें? ये मिक्स नवरात्रि लुक आपके आउटफिट के साथ गरबा मूड को बढ़ाने और नवीनतम फैशन ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए तैयार किए गए हैं।

अनारकली लहंगा एक एथनिक ड्रेस है जो सर्वकालिक पसंदीदा और उत्तम दर्जे का नवरात्रि विकल्प है। कालिदार लहंगे के विभिन्न डिजाइन हैं जैसे 8 काली, 16 काली, 32 काली, इसके अलावा छतरी शैली स्वभाव के लिए समान रूप से लोकप्रिय है। अनारकली लहंगा या छतरी लहंगा सभी लहंगों में सबसे अच्छा फ्लेवर देता है। साथ ही यह स्टाइल कभी आउट ऑफ फैशन नहीं होगा। इसे आप त्योहार के बाद भी किसी भी मौके पर पहन सकती हैं।

पेप्लम लहंगे का फैशन काफी बड़ा है। अगर आप ट्रेंडी दिखना चाहती हैं तो यह एक परफेक्ट चॉइस है। साथ ही पेप्लम ब्लाउज को कमर तक सिल दिया जाता है। इस स्टाइल की सबसे खास बात यह है कि यह बेहद कंफर्टेबल है। इसे पहनने से आप सहज महसूस करते हैं और साथ ही बिना किसी परेशानी के त्योहार और गरबा का आनंद लेते हैं।

आजकल लेयर्ड लहंगे भी ट्रेंड में हैं। वेस्टर्न गाउन और इंडियन लहंगे का कॉम्बिनेशन है। आजकल फैशन का चलन पूरी तरह से बदल चुका है। फेमिनिन लुक देने के लिए महिलाएं रफल्ड लहंगा पहनना पसंद करती हैं। साथ ही आप इस स्टाइल के साथ रफल्ड दुपट्टा भी चुन सकती हैं।

Related News