बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा अक्सर योग और जिम सत्र के बाहर देखी जाती हैं। इस दौरान मलाइका का लुक काफी कैजुअल है। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। वह हमेशा अपने प्रशंसकों को फिट रहने के लिए प्रेरित करते हैं। उन्होंने हाल ही में योग करते हुए एक फोटो शेयर की। इस फोटो को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि अभिनेत्री कितनी फिट है।

इस फोटो में उन्होंने ब्लश पिंक स्पोर्ट्स ब्रा और लैवेंडर कट आउट पैंट पहनी हुई है। मलाइका ने मूवी ऑफ द वीक सीरीज़ के लिए अर्ध मत्स्येन्द्रासन योग किया फोटो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, "सभी को नमस्कार, मलाइका ने मूव ऑफ द वीक के साथ एक फोटो साझा की है। अभिनेत्री अर्ध मत्स्येन्द्रासन मुद्रा में नजर आ रही हैं। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

यह पोस्ट परिणीति ने पोस्ट की थी। चोपड़ा और रकुलप्रीत। सिंह ने भी चुना है। आसन के लाभों के बारे में बताते हुए, मलाइका ने कहा कि इस आसन को करने से शरीर और कूल्हे मजबूत होते हैं। इस आसन को करने से गर्दन, कंधों और बाजुओं का लचीलापन बढ़ता है। इस आसन को करने से पाचन शक्ति और लिवर मजबूत होता है।

मलाइका लिखती हैं, "सबसे पहले अपने पैरों को सीधा करके अपने पैरों को कमर के बल जमीन पर रखें और अपनी रीढ़ को सीधा रखें। आपके बाएं पैर को दाहिने कूल्हे को छूना चाहिए। अपने बाएं पैर के ऊपर अपना दाहिना पैर रखें ताकि आपका दाहिना पैर आपके बाएं घुटने के बगल में हो। अपने बाएं कोहनी को अपने दाहिने घुटने से बाहर रखें। फिर अपने हाथ को नीचे ले जाएं। अब अपने शरीर के ऊपरी हिस्से को मोड़ें। अपने शरीर को रखें। अपने दाहिने हाथ को बाएं हाथ से पकड़ें या इंटरलॉक करें, 10 से 15 सेकंड के लिए इस स्थिति को पकड़ें और छोड़ें, फिर दूसरे पैर के साथ दोहराएं।

Related News