मलाइका अरोड़ा पिछले हफ्ते अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही थीं। सेलेब्रिटी कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए, जिसमें कपल को साइकिल चलाते, रोमांटिक डेट का आनंद लेते और एक साथ पूल के अंदर वर्कआउट करते देखा गया। ट्रिप से लौटने के बाद, मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक फोटोशूट से तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें उन्हें एनिमल प्रिंट ऑउटफिट पहने देखा जा सकता है। तस्वीरों में मलाइका काफी बोल्ड और सिजलिंग लग रही हैं।

1. मलाइका अरोड़ा का ऑउटफिट

मलाइका अरोड़ा ने फोटोशूट के लिए बॉडी हगिंग एनिमल प्रिंट ड्रेस पहनी थी। तस्वीरों में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

2. मलाइका अरोड़ा की ज्वैलरी

मलाइका अरोड़ा ने अपने आउटफिट से मैच करने के लिए गोल्डन ईयररिंग्स, गोल्डन नेकपीस और गोल्डन रिंग्स पहनी थीं। उनकी जूलरी बेहद ही आकर्षक दिख रही थी और उनकी ऑउटफिट की सभी तारीफ़ कर रहे हैं।

3. मलाइका अरोड़ा जज के रूप में

मलाइका ने ये फोटोशूट फैशन रियलिटी शो एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर के लिए किया गया था क्योंकि मलाइका ने तस्वीरों में एमटीवी इंडिया को टैग किया और हैशटैग #supermodeloftheyear2 जोड़ा। मशहूर शो में मलाइका के साथ मिलिंद सोमन और अनुषा दांडेकर जज हैं।

4. डांसिंग क्वीन हैं मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा के सबसे लोकप्रिय डांसिंग नंबरों में 'छैय्या छैय्या', 'गुर नाल इश्क मीठा', 'माही वे', 'काल धमाल', 'मुन्नी बदनाम हुई' और 'अनारकली डिस्को चली' शामिल हैं।

5. मलाइका अरोड़ा का अर्जुन कपूर के साथ मालदीव में वेकेशन

मलाइका अरोड़ा ने बुधवार 8 दिसंबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की थी, जो बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ उनकी पूरी रोमांटिक मालदीव ट्रिप की तस्वीर थी।

Related News