आज कल लोगों में खुद को कूल और स्टाइलिश बनाने का ट्रेंड ज़्यादा चल रहा है। जिसके लिए वे कई तरीके के स्टाइल को अपनाते है। कई लोग इसके लिए टैटू का भी सहारा लेते है। लेकिन हूँ कई बार खुद को आकर्षक दिखाने के लिए शरीर पर कहीं भी टैटू बनवा लेते है, जिसके चलते उनका स्टाइल अच्छा दिखने के बजाय भद्दा नज़र आता है। इसलिए आज हम आपको बता रहें है कि शरीर पर किस जगह पर टैटू बनवाया जाएं।

कलाई पर टैटू - आज के ट्रेंड में सबसे ज़्यादा कलाई पर टैटू बनवाने का काफी ट्रेंड चल रहा है। कलाई पर टैटू बनवाने में समय भी कम लगता है और यह दर्द कम होता है। ये काफी स्टाइलिश भी लगता है।

एंक्ल पर टैटू - टैटू बनवाने में बहुत दर्द होता है। एंक्ल टैटू अच्छे डिजाइन्स के साथ काफी ट्रेंडी लगते है। एंक्ल टैटू को छुपाना काफी आसान होता है, इसके साथ ही एंक्ल टैटू से आप अपने लुक को पहले से और भी शानदार बना सकती है।


गर्दन के नीचे टैटू - गर्दन के नीचे टैटू बनवाना आजकल काफी चलन में चल रहा है। भले ही इस टैटू को बनवाने में काफी दिक्कत आती हो, लेकिन उसके इसके बाद भी इस टैटू को बनवाना पसंद किया जा रहा है। ये आपके लुक को ग्लैमरस बना देगा।


शोल्डर साइड टैटू - शोल्डर पर किसी की तरह की बेल या सिंपल नाम भी बहुत अच्छा लगता है। इसे बनवाकर आप ऑफ शोल्डर टॉप को वियर कर सकती है। ये आपके पर्सनेल्टी में चार चाँद लगा देगा।

Related News