वैलेंटाइन वीक का आज पांचवां दिन है और आज प्रॉमिस डे मनाया जा रहा है. यदि आप भी आज का दिन मना रहे हैं तो आज आपको अपने पार्टनर से ये वादे करने चाहिए जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं। बता दे की, प्रॉमिस डे पर ये वादे आपके प्यार को और भी गहरा और मजबूत करेंगे।

पहला वादा- आप वादा करेंगे कि आप पार्टनर पर कभी कोई पाबंदी नहीं लगाएंगे। जिसके अलावा वे इसे अपने हिसाब से ढालने की कोशिश भी नहीं करेंगे। वह जैसा है वैसा ही कहेगा और आप इसे अपने लिए बदलने की कोशिश नहीं करेंगे।

दूसरा वादा- आप अपने पार्टनर से वादा करें कि आप हर हाल में उसका हमेशा साथ देंगे। चाहे पैसे की समस्या हो या घर की समस्या। लड़का और लड़की दोनों को यह वादा करना चाहिए। आप अपने पार्टनर को कभी भी अकेलापन महसूस नहीं होने देंगे। उसे विश्वास दिलाएं कि आपके पास अपने साथी के लिए हमेशा समय होगा।

तीसरा वादा- आप अपने पार्टनर से वादा करते हैं कि वह अपनी जिंदगी अपने हिसाब से खुलकर जिएगा, जिसके लिए आप हमेशा उसका साथ देंगे। बल्कि उसकी सभी मनोकामनाओं को पूरा करेगा और उसे कहीं भी कुछ भी करने से नहीं रोकेगा।

चौथा वादा- चौथा वादा है कि आप अपने पार्टनर का हमेशा ख्याल रखेंगे और उसे अहमियत देंगे. जिसके अलावा, आप उस पर कभी संदेह नहीं करेंगे। इससे समय के साथ आपका उसके प्रति प्यार बढ़ता जाएगा।

Related News