अगर आप मां लक्ष्मी की पूजा करते है और उनको खुश करना चाहते है ताकि आपके पास पैसों कभी कोई कमी ना रहे तो आप मां लक्ष्मी की पूजा के साथ कौड़ी की पूजा का भी खास महत्व माना गया है आपने अक्सर दीवाली के वक्त मां लक्ष्मी के साथ कौड़ी की पूजा करते या फिर रखे जरुर देखा होगा अगर आप मां लक्ष्मी की कृपा पाना चाहते है तो आप कौडी का खास उपाय कर सकते है।

कहा जाता है कौड़ी समुद्र में पाई जाती है और मां लक्ष्मी भी समुद्र मंथन से ही प्रकट हुई थी ऐसे में मां लक्ष्मी की पूजा में कौड़ी का खास महत्व माना जाता है अगर आप धन प्राप्ति करना चाहते है तो आप कौड़ी का एक उपाय कर सकते है जिससे मां लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहेगी।

कौड़ी का उपाय
कहते है कौड़ी का ये उपाय आप शुक्रवार के दिन कर सकत है शुक्रवार के दिन आप पीली कौड़ी को मां लक्ष्मी की मूर्ति के सामने रखे और शाम को इन कौड़ियों को विधि विधान स पूजा करें और कौड़ियों को अलग अलग हिस्सों में बांट दे फिर आप इन्हे लाल रंग के कपड़ों में बांधकर एक पोटली तिजोरी तो दूसरी पर्स में रखे ऐसा करने से आर्थिक तंगी दूर होगी.

अगर आप नौकरी में सफलता चाहते है तो आप 11 कौड़ियों का मंदिर में दान कर सकते है और 7 कौड़िया ल कपड़े में बांधकर आप अपने पास रखें आप जहां इंटरव्यू के लिए जाएं वहां इसे साथ ल जाएं आपको सफलता मिलेगी।

घर के सदस्यों को बूरी नजर से बचाना चाहते है तो आप पीले रंग की कौडियों को ताबीज में बांधकर पहना दें ऐसा करने से बूरी नजर दूर होगी।

नया घर बना रहे है तो आप उसकी नीव में 21 कौडियों को डाल दें ऐसा करने से आपके घर में सुख समृद्धि बनी रहेगी और आपको फायदा होगा।

Related News