इंटरनेट डेस्क। दोस्तों आपको बता दे की माँ दुर्गा की सातवीं शक्ति कालरात्रि के नाम से जानी जाती हैं। दुर्गा पूजा के सातवें दिन माँ कालरात्रि की उपासना का विधान है। देवी कालात्रि को व्यापक रूप से माता देवी - काली, महाकाली, भद्रकाली, भैरवी, मृित्यू, रुद्रानी, चामुंडा, चंडी और दुर्गा के कई विनाशकारी रूपों में से एक माना जाता है। दोस्तों आज हम आपको कुछ ऐसी राशियों के बारे में बता रहे जिनपर महाकाली की कृपा बनी रहेगी। तो दोस्तों आप भी इन राशि के बारे में जान लीजिए।

मेष राशि

शास्त्रों के अनुसार दोस्तों आपको बता दे की मेष राशि के जातकों के लिए 9 जुलाई के बाद का समय बेहद खास होने वाला है। माता रानी की सबसे ज्यादा कृपा मेष राशि के जातकों पर बनी रहेगी। आप अपने मेहनत के दम पर सारी चुनौतियों को पार करते हुए बड़ी बड़ी सफलताएं हासिल करेंगे।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए 9 जुलाई के बाद का समय अच्छा गुजरने वाला है। आप जो भी कार्य शुरू करने से पहले माता कालरात्रि का नाम लेंगे उसमें आपको निश्चित तौर पर सफलता हासिल होगी और आपके दुश्मन आप से हार जाएंगे।

कर्क राशि
शास्त्रों के अनुसार दोस्तों आपको बता दे की कर्क राशि के जातकों के जीवन में 9 जुलाई के बाद बहुत बदलाव आने वाले हैं। माता कालरात्रि की कृपा से बड़ी बड़ी परेशानियों को दूरकर बहुत ही ऊंचाई तक जाएंगे। आप जो भी कार्य सच्चे मन से करेंगे उसमें जरूर सफलता हासिल करेंगे।

Related News