Samsung Galaxy A52 5G के लिए सपोर्ट पेज भारत में लाइव कर दिया गया है. इससे ऐसा लग रहा है कि फोन को भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा,
इस 5G फोन की ग्लोबल लॉन्चिंग Galaxy A52 और Galaxy A72 के साथ इस साल मार्च में हुई थी. इसे स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया था, Samsung Galaxy A52 5G के लिए सपोर्ट पेज देश में अब लाइव है।

सपोर्ट पेज लाइव जाने के बाद माना जा रहा है कि इस फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है, यूरोप में इसे EUR 429 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। इस फोन को ऑसम ब्लैक, ऑसम ब्लू, ऑसम वायलेट और ऑसम वाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया था।


अभी इस 5G स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग और कीमत को लेकर सैमसंग ने कोई जानकारी नहीं दी है, पिछले महीने एक और रिपोर्ट में कहा गया था कि फोन की इसी मॉडल नंबर के साथ BIS लिस्टिंग पर स्पॉट किया गया है और भारत में इसे जल्द लॉन्च किया जा सकता है।


सैमसंग का मार्च में लॉन्च किया गया ये फोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड One UI 3.1 पर चलता है और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच फुल-HD+ सुपर AMOLED इनफिनिटी-O डिस्प्ले दिया गया है, इसे 8GB तक रैम के साथ स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर मौजूद है।


फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 64MP प्राइमरी कैमरा, 12MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 5MP डेप्थ सेंसर और 5MP मैक्रो कैमरा दिया गया है,सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 32MP का कैमरा मौजूद है। इसकी बैटरी 4,500mAh की है और यहां 25W चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

Related News