Jio अपने सस्ते रिचार्ज के लिए जाना जाता है और कंपनी शानदार फायदे देती है जिससे ग्राहकों को काफी फायदा होता है। पोस्टपेड प्लान हो या प्रीपेड, लाभ मिलते रहते हैं और ग्राहक का पैसा वसूल होता है। अगर आप प्रीपेड प्लान के ग्राहक हैं और हर महीने बेझिझक रिचार्ज करते हैं तो आज हम आपको जियो के एक बेहतरीन प्लान की जानकारी दे रहे हैं।


हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं उसकी कीमत 719 रुपये है और इसके एक्टिवेशन के बाद तीन महीने यानी 84 दिनों तक रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं होगी। एक बार जब आप इस रिचार्ज प्लान को एक्टिवेट कर लेते हैं, तो आपको अचानक से खत्म होने वाले प्लान के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं होगी। इस प्लान में आप डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस और जियो ऐप्स का मजा ले सकते हैं।


अगर इस प्लान के फायदों की बात करें तो आपको 84 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। कंपनी आपको इस प्लान में 168 जीबी डेटा दे रही है। यानी यूजर्स को हर दिन दो जीबी हाई स्पीड इंटरनेट का फायदा मिलेगा। तो इस प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा। इस प्लान में आपको Jio Cinema, Jio Security, Jio TV, Jio Cloud और दूसरे ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा।

Related News