इंटरनेट डेस्क। श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फ़िल्म 'धड़क' के प्रमोशन के चलते काफी व्यस्त है. जाह्नवी ने इस फ़िल्म के प्रोमोशन के दौरान कुछ बड़े ख़ुलासे किए हैं।

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपने को-स्टार ईशान खटटर के साथ इन दिनों मुंबई सहित देश के कई शहरों में घूम-घूम कर अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन में जी-जान से जुटी हैं। जाह्नवी कपूर को टैटू बनवाने का बहुत शौख है।

जाह्नवी ने बताया कि फिलहाल तो उनके शरीर में किसी तरह का कोई टैटू नहीं है, लेकिन अगर उन्हें मौका मिला तो वह अपनी बॉडी में अपनी मां श्रीदेवी का डेट ऑफ बर्थ टैटू करवाना चाहेंगी। जाह्नवी ने कहा, 'मम्मी का जन्मदिन 13 अगस्त है, जो मुझे टैटू बनवाना है। अपनी मां श्रीदेवी को याद करते हुए जाह्नवी कहती हैं, 'वैसे तो मां से सीखी हर बात मुझे याद रहेगी।

जाह्नवी और ईशान की फिल्म 'धड़क' में आशुतोष राणा की भी अहम भूमिका है। 'धड़क' सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी अडॉप्टेशन है। 'धड़क' राजस्थान के मेवाड़ की पृष्ठभूमि में बेस्ड है। फिल्म का ट्रेलर देखकर लगता है ईशान और जाह्नवी ने मेवाड़ी भाषा और परम्परा में डूब कर प्यार की एक खूबसूरत कहानी को परदे पर उतारा है। फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं। यह फिल्म 20 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Related News