इंटरनेट डेस्क। इन दिनों ईशान और जाह्नवी अपनी फिल्म धड़क की प्रमोशन में काफी बिजी है। दोनों एक-साथ अलग-अलग जगहों पर जाकर फिल्म की प्रमोशन करने में लगे हुए है। जहां दोनों का ड्रैसिंग स्टाइल भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

अपनी पहली फिल्म प्रमोशन के दौरान जानवी कपूर आज ब्लैक लेहेगा में सुंदर दिख रही थीं। जनवी कपूर और ईशान की नई फिल्म की रिलीज में सिर्फ दो दिन बचे है। हाल ही में जाह्नवी और ईशान फिल्म की प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे, जहां जाह्नवी ट्रेडिशनल लुक में दिखीं।

इन दोनों डेब्यू स्टार्स का स्टनिंग अंदाज देखने को मिला। ईशान ने प्रिंटेड शर्ट के साथ ऑफ व्हाइट ब्लेजर और पेंट पहनी, जिसमें ईशान काफी चार्मिंग लग रहे थे। वहीं जाह्नवी ब्लेक प्रिंटेड क्रॉप टॉप के साथ स्कर्ट स्टाइल लहंगे में काफी स्टनिंग लग रही थी।

फिल्म प्रमोशन के दौरान अगर आज हम जाह्नवी की ट्रेडिशनल लुक की बात करे ये लुक रहा है बहुत ख़ास , ब्लैक कलर की इस ट्रेडिशनल ड्रेस में जाह्नवी बहुत ही खूबसूरत दिख रही है। 21 साल की उम्र के हिसाब से जाह्नवी का फैशन सेंस काबिले तारीफ है। उनका फैशन और मेकअप का तरीका बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी डीवाज को भी टक्‍कर देता है।

Related News