बॉलीवुड के दो स्टार कपल रणबीर कपूर ,आलिया भट्ट दीपिका पादुकोण ,रणवीर सिंह आज सभी जयपुर में हैं, ऐसे में सोशल मीडिया पर इन स्टार्स की तस्वीरें और वीडियो देखकर एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि क्या रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जयपुर में शादी करने वाले हैं? हालांकि अब तक इन सबकी इस साथ-साथ वाली यात्रा का कारण सामने नहीं आया है, लेकिन आलिया और रणबीर के प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि युगल सात जन्मों के बंधन में बंध सकता है।

जब रणबीर और आलिया को उनके परिवार के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया, तब रणबीर की मां नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा और उनकी बेटी समारा भी साथ थीं, सभी इस दौरान सुरक्षाकर्मियों और फोटोग्राफरों से घिरे थे, उनसे पहले दीपिका और रणवीर को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, रणवीर ने कार का दरवाजा खोला और वे मीडिया से बात किए बिना वहां से चले गए।


अब जयपुर में सभी को साथ देखकर, कई यूजर्स आश्चर्य जता रहे हैं और स्टार कपल की शादी को लेकर कयास लगा रहे हैं। दोनों स्टार्स बीते दो साल से डेटिंग कर रहे हैं, रणबीर ने मई, 2018 में जीक्यू पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार में पहली बार अपने रिश्ते पर बात की थी, वे जल्द ही पहली बार अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित 'ब्रह्मास्त्र' में बड़े पर्दे पर एक साथ दिखाई देंगे।

Related News