कहा जाता है कि दक्षिण भा्रत सुन्दरता का खजाना है। अगर कोई यहां एक बार जाता है तो यह जगह उसे बार-बार खींचती है। अगर आप भी दक्षिण भारत घूमना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए यात्रा का शानदार मौका लेकर आया है। पैकेज का नाम डिवाइन तमिलनाडु पैकेज - एक्स बेंगलुरु है। यह पैकेज बेहद किफायती है। इसके जरिए आप दक्षिण भारत में कन्याकुमारी-रामेश्वरम और मदुरै जैसी जगहों की सैर कर सकते हैं। यहां जानिए इस पैकेज की डिटेल्स।

आईआरसीटीसी का यह पैकेज 4 रातों और 5 दिनों के लिए है। यह यात्रा 1 दिसंबर 2022 से शुरू होगी। इसके लिए ट्रेन 17235 बेंगलुरु स्टेशन से शाम 5 बजे रवाना होगी। रात भर की यात्रा के बाद, आपको दूसरे दिन कन्याकुमारी, तीसरे दिन रामेश्वरम और चौथे दिन मदुरै ले जाया जाएगा। चौथे दिन ट्रेन मदुरै से ही बेंगलुरु के लिए रवाना होगी और पांचवें दिन यात्री बेंगलुरु के लिए रवाना होंगे।

यात्रियों को ट्रेन में यात्रा करने के लिए स्लीपर और एसी थर्ड क्लास दोनों का विकल्प दिया जाएगा। आवास एक दिन कन्याकुमारी में और एक दिन रामेश्वरम में होगा। इस बीच, सुबह होटल में मुफ्त नाश्ता उपलब्ध होगा। इसके अलावा यात्रा के लिए कैब की सुविधा भी पैकेज में ही शामिल होगी और यात्रा बीमा भी इसमें शामिल होगा।

स्टैंडर्ड स्लीपर क्लास में यह पैकेज ट्रिपल शेयरिंग के लिए 9510 रुपये से शुरू होता है, डबल शेयरिंग के लिए आपको 12,870 रुपये और सिंगल शेयरिंग के लिए 24,830 रुपये देने होंगे। जबकि एसी थर्ड कंफर्ट क्लास में ट्रिपल शेयरिंग के लिए 11,040 रुपये, डबल शेयरिंग के लिए 14,400 रुपये और सिंगल के लिए 26,360 रुपये चुकाने होंगे। अधिक जानकारी के लिए आप इस लिंक https://www.irctctourism.com/ पर क्लिक कर सकते हैं।

Related News