क्या आप भी गुजरात की यात्रा की योजना बना रहे हैं? भारतीय रेलवे खानपान और पर्यटन निगम के पास आपके लिए बजट के अनुकूल विकल्प है! आईआरसीटीसी ने कच्छ के रण, गुजरात के लिए 6-रातों और 7-दिनों के लिए किफायती हवाई यात्रा पैकेज पेश किया। कच्छ का रण गुजरात का एक अनूठा क्षेत्र है और दुनिया के सबसे बड़े नमक रेगिस्तानों में से एक है। यहाँ की यात्रा आपको एक बार जरूर करनी चाहिए। इस एयर टूर पैकेज में आइना महल, प्राग महल, शरद बाग पैलेस, कच्छ संग्रहालय और स्वामीनारायण मंदिर सहित सभी महत्वपूर्ण पर्यटक आकर्षण शामिल हैं। इसके अलावा, यात्रियों को ढोरडो (रण उत्सव), हस्तशिल्प गांव "स्टेच्यू ऑफ़ यूनिट", साबरमती आश्रम और अक्षरधाम मंदिर का भी पता लगाने को मिलेगा।

इस एयर टूर पैकेज में फ्लाइट टिकट, भोजन (6 नाश्ता, 6 रात्रिभोज), एसी वाहन द्वारा दर्शनीय स्थल और आवास शामिल हैं।

यहां आपको कच्छ हवाई यात्रा पैकेज के रण के बारे में जानने की जरूरत है:

कच्छ हवाई यात्रा पैकेज की अवधि:
गुजरात के कच्छ के रण के लिए आईआरसीटीसी का किफायती हवाई यात्रा पैकेज 6- रात और 7 दिन लंबा है। यहां, यात्रियों को आइना महल, प्राग महल, शरद बाग पैलेस, कच्छ संग्रहालय और स्वामीनारायण मंदिर सहित सभी महत्वपूर्ण पर्यटक आकर्षण देखने को मिलेंगे। इसके अलावा, यात्रियों को ढोरडो (रण उत्सव), हस्तशिल्प गांव "गांधी नू गाम", एकता की स्थिति, साबरमती आश्रम और अक्षरधाम मंदिर घूमने का भी मौका मिलेगा।

ण ऑफ कच्छ एयर टूर पैकेज कैसे बुक करें:
इच्छुक यात्री आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से इस विशेष बजट-अनुकूल हवाई यात्रा पैकेज को बुक कर सकते हैं और किसी भी अन्य विवरण के लिए यहां क्लिक करें।

Related News