बॉलीवुड डीवाज़ को अक्सर रेड कार्पेट लुक्स के लिए व्हाइट गाउन में देखा गया है। शादियों में सफेद गाउन का चलन बहुत प्रचलित है। जिसके कारण स्ट्रेपलेस, कैपस्टाइल, फेदर और विभिन्न डिजाइनर गाउन की मांग है। अगर आप शादी में सफेद गाउन पहनना चाहती हैं, तो आप इन बॉलीवुड डीवाज़ से प्रेरणा ले सकती हैं।

प्रियंका चोपड़ा जोनास
प्रियंका चोपड़ा ने कान फेस्टिवल में अपने डेब्यू के दौरान व्हाइट वेडिंग गाउन पहना था। यह एक असममित लेयर्ड स्वीप गाउन था। अभिनेत्री ने इस गाउन के साथ हीरे का नेकपीस पहना हुआ था। प्रियंका इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

दीपिका पादुकोने

बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने कान समारोह में रेड कार्पेट पर एक मरमेड गाउन पहना। इस गाउन को मनभावन नेकलाइन डिजाइन दिया गया था। एक लंबी केप जुड़ी थी। दीपिका इस ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही थीं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान फेस्टिवल के लिए सफेद रंग का स्ट्रैपलेस गाउन पहना था। इस गाउन को एक पंख डिजाइन दिया गया था। अभिनेत्रियों ने अपने बालों को बांधा और स्टेटमेंट ईयररिंग्स के साथ लुक को पूरा किया।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने रेड कार्पेट लुक के लिए स्ट्रैपलेस गाउन पहना। इस गाउन में मिरर वर्क किया गया था। अभिनेत्री ने अपने गाउन को एक लड़की की तरह बनाया था।

सारा अली खान

सारा अली खान ने स्ट्रैपलेस गाउन पहना था। गाउन को फ्लोरल मोटिफ्स के साथ कढ़ाई किया गया था। अभिनेत्री ने कम से कम मेकअप के साथ अपने बालों को गड़बड़ कर दिया था। सारा अली खान इस आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Related News