ई-कॉमर्स सेक्टर में छोटे और मझोले उद्यमों को भी शामिल किया जाएगा

वर्तमान में ई-कॉमर्स का व्यास जबरदस्त बढ़ रहा है और विश्वसनीयता का निर्माण हुआ है।देश भर में ई-कॉमर्स के आकार को बढ़ाने के प्रयास किए जा रहे हैं, जिसके हिस्से के रूप में फ्लिपकार्ट स्मॉल और इसमें ई-कॉमर्स क्षेत्र के मध्यम उद्यम शामिल होंगे। साथ ही चार लाख से अधिक विक्रेता। वर्तमान में, फ्लिपकार्ट के पास 3.75 लाख विक्रेताओं की एक बड़ी डिजिटल बाजार हिस्सेदारी है और 3 मार्च तक चार लाख तक पहुंचने का लक्ष्य है।

मुश्किल समय में भी कोरोना का बाजार अपनी तरह का सबसे ऊंचा बाजार है, जब कंपनी अब छोटे और मझोले उद्यमों को अपने पास रखकर ऑनलाइन कारोबार को गति देने की कोशिश कर रही है। कंपनी के सूत्रों के अनुसार, नए वेंडर और छोटे और मध्यम उद्यम टियर टू और थ्री शहरों से आ रहे हैं जिनमें राजकोट, सूरत, आगरा, जयपुर और अन्य शहर शामिल हैं।

फ्लिपकार्ट का बाजार व्यक्तिगत वस्तुओं का घर है, जिसमें घर और रसोई के सामान शामिल हैं, जो ऑनलाइन तेजी से बढ़े हैं। कंपनी का मानना ​​है कि अगर नए वेंडर जुड़ते हैं, तो ऑनलाइन प्यार बढ़ेगा, साथ ही इन सभी व्यापारियों के बीच फ्लिपकार्ट की विश्वसनीयता भी बढ़ेगी। आने वाला समय त्योहारों और उत्सवों का नहीं है। जिससे कंपनी से जुड़े सभी छोटे दुकानदारों को भरपूर लाभ मिले.किराना दुकानदारों को भी कंपनी से जोड़ा जा रहा है.

Related News