इंटरनेट डेस्क। मेकप प्रोडक्ट्स की तरह खूबसूरत कपड़ों का कलेक्शन रखना भी लड़कियों का सपना होता है. इसलिए चाहे इंडियनवेयर हो या वेस्टर्न ये हर तरह के स्टाइलिश और खूबसूरत आउटफिट्स अपने वॉर्डरोब में शामिल करना चाहती हैं.

इन्हीं खूबसूरत कलेक्शन में लहंगों का शौक भी एक है. अगर आप भी पिंक खूबसूरत लहंगे की तलाश में हैं, तो इन डीवाज़ से इंस्पिरेशन लें. इनके लहंगों को देखकर आपको भी इन्हें अपने वॉर्डरोब में शामिल करने का मन करेगा.

पिंक को हमेशा से ही लड़कियों का कलर कह कर स्टीरियोटाइप किया गया है, जो कि गलत है. लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि ये अच्छा नहीं है. पिंक एक बहुत ही खूबसूरत, वाइब्रेंट और फेमिनिन कलर है, जो सही तरह से स्टाइल किए जाने पर बेहद अच्छा लगता है. पिंक के अलग-अलग शेड्स अच्छे लगते हैं और लहंगों में तो खासकर. फ्यूशिया से लेकर बेबी पिंक और ब्लश पिंक तक, इस कलर पैलेट में काफी वरायटी है, जिसे बी-टाउन डीवाज़ नें बहुत अच्छे से एक्सप्लोर किया है.

शादियों से लेकर पार्टीज़ तक, बॉलीवुड की टॉप डीवाज़ ने पिंक के अलग-अलग शेड्स को अलग-अलग स्टाइल और डिज़ाइन के लहंगों में पहना है. तो अगर आपका भी फेवरेट कलर है पिंक तो इनसे कुछ इंस्पिरेश लीजिए और ये लहंगा स्टाइल्स ट्राय कीजिए.गर आप भी ऐसे ही किसी ट्रेंडी और खूबसूरत लहंगे की तलाश में हैं, तो इन डीवाज़ से इंस्पिरेशन लें. इनके लहंगों को देखकर आपको भी इन्हें अपने वॉर्डरोब में शामिल करने का मन करेगा।

Related News