जैसा ही हम सभी जानते है की दिवाली के बाद से ही सर्दियों की शुरुआत हो जाती है और बता दे की इस साल की ठंड की शुरुआत भी हो चुकी है।

बता दे की गर्मियों के मुकाबले ठंडे के मौसम में फैशन स्टाइल को अक्सर लोग फॉलो नहीं कर पाते हैं हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दे की ठंड के मौसम में भी कुछ ऐसी ड्रेसेज और एक्सेसरीज हैं जिनके साथ आसानी से स्टाइलिश फैशन लुक को फॉलो किया जा सकता है।

अगर आप भी ठंड के मौसम में में गर्मी पाने के साथ ही स्टाइलिश लुक की भी तलाश में हैं तो आज हम बताएंगे कि ठंड में स्टाइलिश दिखने के लिए क्या ड्रेसेज और एक्सेसरीज को पहनें जिनको कैरी करके आपको ठंड भी नहीं लगेगी और साथ ही आपके स्टाइल में भी कोई कमी नहीं आएगी।

सर्दी में ठंड से बचाने के अलावा स्कार्फ ऑफिस से लेकर पार्टी तक में लुक को चार चांद लगा देते हैं, बता दे की ठंड की सबसे वर्सटाइल एक्सेसरीज में से एक स्कार्फ. जैकेट स्वेट के अलावा कूल लुक देने का काम एक्स्ट्रा लार्ज स्कार्फ भी करते हैं। इसको आप डिफेरेंट स्टाइल से कैरी कर सकती हैं।

पफर जैकेट आप क्रॉप टॉप, हाईनेक या फिर स्वेटर के साथ आसानी से पेयर कर सकती हैं।पफर जैकेट से अक्सर गर्ल्स को लगता है इससे वो फैटी दिखती हैं।बता दे की पफर जैकेट को एक टाइम पर गर्ल्स फैशन स्टाइल की लिस्ट में नहीं रखती थीं।लेकिन आजकल के समय में विंटर में पफर जैकेट कूल लुक देने का काम करती है।

टर्टलनेक स्वेटर को लड़के हो या लड़कियां हर कोई कैरी कर रहा है।टर्टलनेक स्वेटर को आप किसी भी बॉटमवेयर के साथ पेयर करें और पाएं एक वार्म और स्टाइलिश लुक। बता दे की टर्टलनेक स्वेटर भी इन दिनों काफी ज्यादा ट्रेंड में बने हुए हैं ऐसे में इस विंटर क्लासी लुक पाने के लिए इसको आप जरूर खरीदें।

बता दे की ट्रेंच कोट हर किसी को क्लासी लुक देता है। हर किसी को सर्दियों के मौसम में इसको अपनी वार्डरोब में शामिल करना ही चाहिए।बता दे की ट्रेंच कोट हर किसी के लिए एकदम परफेक्ट ऑप्शन होता है।

Related News