टीवी और फिल्म एक्ट्रेस सुरवीन चावला फिलहाल अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रही हैं। बॉलीवुड अभिनेत्रियां अब प्रेग्नेंसी के दौरान कैमरा को फेस करने में असहज महसूस नहीं करती है बल्कि खुलकर सामने आती हैं। ठीक उसी तरह सुरवीन भी सुर्ख़ियों में बनी हुई है।

हमेशा से अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहने वाली सुरवीन अब अपनी मैटरनिटी स्टाइल को लेकर चर्चा में है। हाल ही में सुरवीन ने एक मेटरनिटी शूट करवाया जिनमे वे बेहद हॉट नजर आ रही थी।

अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट की फोटोज भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर शेयर की हैं जिसमें वे अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आई। सुरवीन इस दौरान एक रेड कलर की ड्रेस में नजर आई। ड्रेस को कॉम्प्लिमेंट करते हुए उन्होंने हैगिंग स्टाइल ईयररिंग्स कैरी किए और अलग अलग पोज देते हुए शूट करवाया।

इससे पहले भी सूरवीन ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की थी जिसमें वह नियोन पैरट कलर की रफ्फल स्टाइल हॉल्टर नेक ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। अगर आप भी अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खुल कर एन्जॉय करना चाहती हैं तो आप भी उनके स्टाइल को कॉपी करें और मेटरनिटी पीरियड को खुलकर एन्जॉय करें।

इन ड्रेसेज में आप कम्फर्टेबल के साथ साथ स्टाइलिश भी नजर आएंगी। हर प्रेग्नेंट महिला को सुरवीन से इस लुक से प्रेरणा लेनी चाहिए और इस खूबसूरत समय को अच्छे से एन्जॉय करना चाहिए।

Related News